रेल हादसा: आंध्र में दुर्घटना के बाद दो ट्रेनें रद्द, 5 के मार्ग बदले गए

आंध्र में दुर्घटना के बाद दो ट्रेनें रद्द, 5 के मार्ग बदले गए
  • आंध्र प्रदेश में रेल हादसा
  • हादसे की वजह से कई ट्रेनों के रुट बदले

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में रविवार को कंटाकपल्ली और अलामंदा के बीच यात्री ट्रेनों के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण ईस्ट कोस्ट रेलवे ने दो ट्रेनों को रद्द कर दिया है और कुछ अन्य ट्रेनों के मार्ग बदल दिए हैं। 30 अक्टूबर को रायपुर से छूटने वाली ट्रेन नंबर 08527 रायपुर-विशाखापत्तनम पैसेंजर और 30 अक्टूबर को विशाखापत्तनम से छूटने वाली ट्रेन नंबर 08528 विशाखापत्तनम-रायपुर पैसेंजर को रद्द कर दिया गया है। पांच ट्रेनें नियमित मार्ग विशाखापत्तनम-विजयवाड़ा के बजाय टिटलागढ़-रायपुर-नागपुर-बलार्शा-विजयवाड़ा के रास्ते परिवर्तित मार्ग से चलेंगी। 28 अक्टूबर को बरौनी से रवाना होने वाली ट्रेन संख्या 03357 बरुनी-कोयंबटूर स्पेशल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी।

ट्रेन संख्या 18189 टाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस जो 29 अक्टूबर को टाटा से रवाना हुई, 11020 भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई-कोणार्क एक्सप्रेस जो 29 अक्टूबर को भुवनेश्‍वर से रवाना हुई 12703 हावड़ा-सिकंदराबाद फलकनुमा एक्सप्रेस जो 29 अक्टूबर को हावड़ा से रवाना हुई और 12245 हावड़ा-एसवीएम बेंगुलुरु दुरंतो एक्सप्रेस जो 29 अक्टूबर को हावड़ा से रवाना हुई, परिवर्तित मार्ग से चलेगी। आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में रविवार को दो ट्रेनों की टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई और 40 से अधिक अन्य घायल हो गए। कोठावलासा 'मंडल' (ब्लॉक) में कंटाकापल्ली जंक्शन के पास विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन से टकरा जाने के बाद विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर ट्रेन के कम से कम दो डिब्बे पटरी से उतर गए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Oct 2023 3:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story