जादू-टोना कर रहे छह तांत्रिकों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, जमकर पीटा

जादू-टोना कर रहे छह तांत्रिकों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, जमकर पीटा
Villagers held hostage six witchcraft practitioners, brutally beaten.
रगत बास्की जादू-टोना कर रहे थे
डिजिटल डेस्क, रांची। साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र के मंजवय गांव में जादू-टोना करने वाले छह तांत्रिकों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा और उन्हें रात भर बंधक बनाकर रखा गया। घटना सोगला टोले की है। पुलिस ने तांत्रिकों को मुक्त करा लिया है। लेकिन, घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। ग्रामीणों का कहना है, सोगले गांव निवासी मोहन मुर्मू मंगलवार रात खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान गांव की एक महिला मोहन को बुलाकर अपने घर के पीछे की बाड़ी में ले गयी। जहां पहले से ही ताला कुड़ी मुर्मू, मरंगमय मुर्मू, तलु टुडू, मरांगकुड़ी हांसदा तथा रगत बास्की जादू-टोना कर रहे थे।

तांत्रिकों ने मोहन को पकड़कर उस पर जादू-टोना का प्रयोग किया, जिससे वह बेहोश हो गया। वे मोहन के सिर के बाल काटकर जलाने लगे और उसे एक अंगूठी पहना दी। बाद में मोहन किसी तरह उनके चंगुल से भागकर बाहर निकला और ग्रामीणों को आप बीती सुनाई। इसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर सभी तांत्रिकों को रात भर बंधक बनाकर रखा और उनकी पिटाई की। बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बंधक बने तांत्रिकों को मुक्त कराया। पिटाई से एक महिला बुरी तरह घायल हो गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jun 2023 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story