सोशल मीडिया पर छाए हैं 436 किलो के पाकिस्तानी 'Hulk', दिखते हैं कुछ 'ऐसे'

436 kg heavy Pakistani hulk are going viral on social media
सोशल मीडिया पर छाए हैं 436 किलो के पाकिस्तानी 'Hulk', दिखते हैं कुछ 'ऐसे'
सोशल मीडिया पर छाए हैं 436 किलो के पाकिस्तानी 'Hulk', दिखते हैं कुछ 'ऐसे'

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। इन दिनों सोशल मीडिया पर कब कौन छा जाए कहा नहीं जा सकता, आजकल सोशल मीडिया पर बंदर से लेकर डॉग्स तक की अपनी फैन फॉलोइंग है। बच्चों की क्यूट हरकतों या कुछ भी अलग करने वाले लोगों को सोशल प्लेटफोर्म पर खूब सराहा जाता है। इन दिनों अपने भारी भरकम शरीर के साथ पाकिस्तान के Hulk कहे जाने वाले "खान बाबा" छाए हुए हैं, जिनका वजन 436 किलो है। जी हां, हम सही कह रहे हैं 436 किलो और ये रोजाना एक दिन में 10 हजार कैलोरी लेते हैं इसके लिए वो अपने खाने में दिन में 4 चिकन, 3 दर्जन अण्डे और 5 लीटर दूध पीते हैं। उनका कहना है कि इस खाने से उनको एनर्जी मिलती है और उनका स्टैमिना बना रहता है।

ट्रैक्टर रोकने की ताकत
खान बाबा सिर्फ अपने वजन और भारी भरकम शरीर ही नहीं बल्कि अपना ताकत के लिए भी जाने जाते हैं। खान अपने एक हाथ में ट्रैक्टर को रोक देने की ताकत रखते हैं, ये बात हम सिर्फ कर नहीं रहें हैं बल्कि आपको दिखा भी देते हैं। इस वीडियो में वो चारपाई पर बैठे एक हाथ से ही ट्रैक्टर रोकते दिखाई दे रहें हैं। वो बताते हैं कि वो 5000 किलो वजन उठा सकते हैं। 

मोटर साइकिल से तेज 
उनका एक वीडियो और है जो सुर्खियों में है इसमें वो बाइक से तेज भागते दिखाई दे रहे हैं। 

WWE पहुंचना चाहते हैं खान
24 साल के खान बाबा का सपना है कि वो अपने शरीर को और बड़ा करें और पाकिस्तान को WWE के मंच तक लेकर जाएं। इसके लिए वो जी तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं। आजकल खान बाबा के काफी सारे वीडियो है जो इंटरनेट पर तहलका मचाए हैं। लोगों को उनका भारी भरकम शरीर काफी रौचक लग रहा है यही वजह है कि वो यू्ट्यूब पर छाए हैं।

Created On :   20 Oct 2017 5:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story