comScore

रिलीज हुआ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर, अक्षय ने शेयर कर कहीं मन की बात


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर को अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्टर में अक्षय माथे पर बड़ी लाल बिंदी, लाल साड़ी और बन बनाएं नजर आ रहे हैं। इस लुक में अक्षय बहुत ही दमदार दिखाई दे रहे हैं। 

अक्षय ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि नवरात्रि, देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है। इस शुभ अवसर पर, मैं आपके साथ लक्ष्मी के रूप में अपने लुक को साझा कर रहा हूं। कैरेक्टर मैं उत्साहित और घबराया हुआ हूं। लेकिन अपने कंफर्ट जोन को खत्म कर ही लाइफ शुरू होती है। है ना?

बता दें यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में हैं।  इस फिल्म में आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म् में अमिताभ बच्चन भी ट्रांसजेंडर भूत के रोल में नजर आने वाले हैं। ​

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का डायरेक्शन राघव लॉरेंस द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म 5 अप्रैल साल 2020 में रिलीज होगी। तुषार कपूर और शबीना खान इस फिल्म् को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी फरहाद समजी ने लिखी है। फिलहाल अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 दीवाली पर रिलीज होने वाली है।

कमेंट करें
QuvEl