comScore

फिल्म अभिनेता सलमान ने छीना मोबाइल, पुलिस में शिकायत

फिल्म अभिनेता सलमान ने छीना मोबाइल, पुलिस में शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान पर मोबाइल छीनने के आरोप में एक शख्स ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता का दावा है कि वह सलमान के सुरक्षारक्षकों की इजाजत से साइकल से गुजर रहे सलमान का वीडियो बना रहा था। इससे नाराज सलमान ने उसका मोबाइल छीन लिया, जिसे बाद में लौटाया गया। वहीं सलमान की ओर से भी मामले की शिकायत करते हुए दावा किया गया है कि बिना इजाजत पीछा कर उनकी वीडियो बनाई जा रही थी। 

मामले में अशोक पांडे नाम के शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है। पांडे ने अपनी शिकायत में बताया है कि वे पेशे से पत्रकार हैं। बुधवार को वे कार में अपने कैमरामैन के साथ जुहू से कांदीवली की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने सलमान को साइकल चलाते देखा। पांडे के मुताबिक उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड से वीडियो बनाने की इजाजत मांगी। बॉडीगार्ड के हामी भरने के बाद उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया। लेकिन सलमान ने उन्हें देखा तो नाराज हो गए और गाड़ी के करीब आकर उनका मोबाइल छीन लिया।

थोड़ी देर बाद सलमान के बॉडीगार्ड दोबारा आए उनका मोबाइल लौटा दिया। पांडे ने मोबाइल छीनने के आरोप में सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं सलमान के बॉडीगार्ड ने भी पुलिस को जवाबी शिकायत की है जिसमें दावा किया गया है कि संबंधित पत्रकार बिना इजाजत पीछा कर सलमान का वीडियो बना रहा था। 

 

कमेंट करें
TifuF