comScore

भारत ट्रेलर: दमदार डॉयलाग और जबरदस्त लुक, मसाला फिल्म का भरपूर डोज

भारत ट्रेलर: दमदार डॉयलाग और जबरदस्त लुक, मसाला फिल्म का भरपूर डोज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड​ फिल्म भारत का ​ट्रेलर लांच हो चुका है। 3 मिनट 11 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग से होती है। इस पूरे ट्रेलर में सलमान ही छाए हुए हैं। साथ ही ट्रेलर में समलान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की झलक देखने को मिलती है। खास बात यह है कि भारत के पोस्टर रिलीज के दौरान जो डॉयलाग सलमान ने कैप्शन में लिखे थे। वहीं डॉयलाग फिल्म में भी है। 

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है। फिल्म के टीजर और लुक पोस्टर्स पहले से चर्चा में हैं। सिनेमाघरों में यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। 

बता दें कि फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर का नाम ही भारत है। जिसकी पूरी जिंदगी रंगीन रही है। मूवी में भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दिखाया जाएगा। सलमान और कैटरीना के संवाद काफी दमदार है। साथ कटरीना का लुक भी काफी इंप्रेसिव है। ट्रेलर में कटरीना-सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी को अच्छा स्पेस मिला है। वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक की बात करें तो वह काफी दमदार है। 

सलमान की ​71 साल की जिंदगी के दौरान, सलमान के कई लुक देखने को मिलते हैं। भारत में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट के हर डोज का इंतजाम किया गया है। सलमान खान की मसाला फिल्म में एक्शन, रोमांस, रोमांच, देशप्रेम, कॉमेडी का फ्लेवर मौजूद है। 

ट्रेलर में बताया गया है कि जब 71 साल पहले भारत बना, तभी सलमान खान के किरदार भारत की जिंदगी का सफर शुरू हुआ। भारत की जिंदगी एक दम रंगीन रही है। फिल्म में नेहरु के निधन की खबर के प्रसारण की रियल क्लिप का इस्तेमाल किया गया है। उस वक्त जो देश के हालात होते हैं, उसे के अनुसार ही भारत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ता है। फिल्म की कहानी में भारत-पाकिस्तान विभाजन अहम रोल प्ले करती है। इसी ट्रैक से फिल्म की कहानी रुख बदलती है। फिल्म के ईद के खास मौके पर रिलीज हो रही है। ईद के दिन रिलीज होने के कारण देशप्रेम की यह कहानी फैंस को नई सौगात देने वाली है।
 

कमेंट करें
hABIq