comScore

इस रोल को निभाने के लिए एक्टर सुमित व्यास ने की मेहनत, पढ़ डाली 600 पन्नों की किताब

इस रोल को निभाने के लिए एक्टर सुमित व्यास ने की मेहनत, पढ़ डाली 600 पन्नों की किताब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर सुमित व्यास जल्द ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरीज 1959 में हुए नानावटी मर्डर केस पर आधारित होगी। इस सीरीज का नाम वर्डिक्ट होगा, जो एकता कपूर द्वारा बनाई जा रही है। इस सीरीज में सुमित एक हाई प्रोफाइल वकील राम जेठमलानी का किरदार निभा रहे हैं। 

नानावटी मर्डर केस में राम जेठमलानी पब्लिक प्रोसिक्यूटर के तौर पर जुड़े थे। इसके लिए पहले सुमित, राम जेठमलानी से मिलना चाहते थे लेकिन स्वास्थ्य कारणों से राम जेठमलानी से मिल न सके। सुमित का मानना है कि राम जेठमलानी जैसे किरदार को निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। 

इस किरदार को आसान बनाने और पर्दे पर बेहतर ढंग से निभाने के लिए उन्होंने दूसरा रास्ता चुना। साथ ही उन्हें जानने के लिए सुमित ने सुसेन एडलमैन की लिखी 653 पन्ने की राम जेठमलानी की बायोग्राफी 'रिबेल:अ बायोग्राफी ऑन राम जेठमलानी' को कई बार पढ़ा। साथ ही क्रिमिनल लॉयर को समझने के लिए कई मर्डर केस पर आधारित वेब सीरीज और मूवी देखी। 

इस सीरीज में सुमित के अलावा मानव कौल, एली अवराम, अंगद बेदी, मकरंद देशपांडे और सौरभ शुक्ला जैसे जाने माने अदाकार मुख्य भूमिका में होंगे। टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 अभिनेता सुमित व्यास इसके पहले कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इस लिस्ट मेंं इंग्लिस विंग्लिश, औरंगजेब, गुड्डू की गन और वीरे द वेडिंग शामिल है।

Loading...
कमेंट करें
LjIsY
Loading...
loading...