BJP में शामिल हुए सनी देओल, पंजाब के गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

BJP में शामिल हुए सनी देओल, पंजाब के गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव
हाईलाइट
  • पंजाब की गुरदासपुर सीट से लड़ सकते हैं चुनाव। 
  • बीजेपी में शामिल हुए एक्टर सनी देओल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच फिल्म अभिनेता सनी देओल बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं। सनी देओल ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। निर्मला सीतारमण ने सनी देओल की फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, उनकी छवि राष्ट्रवाद के प्रतीक की रही है। 

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा,  "मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे, आज मैं पीएम मोदी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं आगे 5 साल भी वही रहें। हमें और आगे जाना है। जो यूथ हैं उन्हें मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। इस परिवार से जुड़कर मैं जो कर सकता हूं वह जरूर करूंगा। हर वक्त काम करके दिखाऊंगा।" 

पंजाब की सभी 13 सीटों पर आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है। बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट पर दो दशकों तक बीजेपी का कब्जा रहा है। पूर्व में एक्टर विनोद खन्ना इस सीट से बीजेपी के सांसद रह चुके हैं। विनोद खन्ना 2014 तक सांसद निर्वाचित होते रहे हैं। 27 अप्रैल 2017 को विनोद खन्ना के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हुए थे, जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने 1,93,219 वोटों से जीत हासिल की थी।

बता दें कि सनी देओल ने कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही खबरें थीं कि सनी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक सनी पंजाब के गुरदासपुर से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से सांसद रह चुके हैं। 

Created On :   23 April 2019 6:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story