comScore

ठग्स का हाल देख, दीपिका ने किया आमिर की द्रोपदी बनने से इंकार!

December 07th, 2018 13:47 IST
ठग्स का हाल देख, दीपिका ने किया आमिर की द्रोपदी बनने से इंकार!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। फिल्म PK और दंगल की आपार सफलता के बाद से उन्होंने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एलान किया। इस 2 फिल्मों में अपना परचम लहराने के बाद ठग्स... से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ गईं। आमिर की ठग्स का जितना शोर था, उसके उलट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इस फिल्म का खामियाजा अब आमिर को अपने अगले प्रोजेक्ट में उठाना पड़ रहा है। सुनने में आया है दीपिका पादुकोण ने ठग्स का हाल देखने के बाद आमिर की वेब सीरीज 'महाभारत' में द्रोपदी का किरदार करने से इंकार कर दिया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दीपिका को आमिर खान के घर पर स्पॉट किया गया। कयास लगा रहे थे कि वो आमिर के नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी। खबर थी कि वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नए प्रोजेक्ट, महाभारत में काम करेंगी और द्रौपदी का अहम किरदार प्ले करती नजर आएंगी। मगर उन्होंने इस वेब सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ठग्स... का हाल देखने के बाद दीपिका का ने ये निर्णय लिया है। बता दें कि दीपिका और आमिर खान ने कभी भी साथ काम नहीं किया है। दोनों के फॉलोअर्स को ये खबर थोड़ी मायूस कर सकती है।

आमिर इस वेब सीरीज को 8 भागों में लाने की योजना में हैं। इसके हर सीजन को अलग-अलग निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जाएगा। हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं। TOH से पहली दफा अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ में काम करते हुए नजर आए। फिल्म करीब 250 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी। पहले दिन फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर सबको हैरान कर दिया था। मगर उसके बाद फिल्म की कमाई लगातार गिरती चली गई।

दीपिका की बात करें तो नवंबर, 2018 में उन्होंने रणवीर सिंह से शादी रचाई। उनका अगला प्रोजेक्ट, मेघना गुलजार की एक फिल्म है। वो इस फिल्म में प्रोड्यूसर की भूमिका में भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। साल 2019 मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

कमेंट करें
8juHJ