अपनी विस्फोटक पारी पर पंत ने कहा- मैं वर्ल्ड कप चयन के बारे में सोच रहा था

After his explosive innings, Pant said - World Cup snub was on my mind
अपनी विस्फोटक पारी पर पंत ने कहा- मैं वर्ल्ड कप चयन के बारे में सोच रहा था
अपनी विस्फोटक पारी पर पंत ने कहा- मैं वर्ल्ड कप चयन के बारे में सोच रहा था
हाईलाइट
  • IPL के 40वें मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 6 विकेट से हराया
  • पंत ने 36 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 78 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 6 विकेट से हराया। दिल्ली की इस जीत में ऋषभ पंत ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 36 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 78 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली। मैच में पंत जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, उसे देख लग रहा था की वह वर्ल्ड कप में अपना चयन नहीं होने का गुस्सा निकाल रहे हों।

पंत ने मैच के बाद कहा- वह लंबे समय से विश्व कप की टीम में अपने चयन के बारे में सोच रहे थे। वर्ल्ड कप के लिए चयनकर्ताओं ने पंत के स्थान पर अनुभवी दिनेश कार्तिक को चुना था। वह 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे टूर्नामेंट में भाग लेंगे। 

मैच के बाद पंत ने कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इतने अहम मुकाबले में अपनी टीम को जीत तक पहुंचाना शानदार रहा। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मैं वर्ल्ड कप में अपने चयन को लेकर सोच रहा था। मैंने अपनी प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित किया, अपनी ताकत पर भरोसा रखा और यह मेरे लिए अच्छा साबित हुआ।

इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। बता दें कि, ऋषभ पंत को भारत के स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में रखा गया है। पंत के साथ-साथ अनुभवी बल्लेबाज अंबति रायुडू और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप रखा गया है। 

Created On :   23 April 2019 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story