comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अजय देवगन 3D में बनाएंगे फिल्म 'तानाजी: द अनसन्ग वॉरियर'

BhaskarHindi.com | Last Modified - April 16th, 2018 15:43 IST

4.9k
0
0
अजय देवगन 3D में बनाएंगे फिल्म 'तानाजी: द अनसन्ग वॉरियर'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अजय देवगन फिल्म रेड की सफलता के बाद अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। पिछले साल जुलाई में अजय देवगन ने अपने अगले प्रaजेक्ट 'तानाजी: द अनसन्ग वॉरियर' की घोषणा की थी। अजय देवगन ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया था। उस वक्त अजय इस प्रॉजेक्ट को लेकर दो अन्य प्रॉडक्शन हाउस और एक स्टूडियो के साथ काम कर रहे थे, लेकिन दूसरे स्टूडियोज ने फिल्म से अपना हाथ खींच लिया। 

अजय खुद संभालेंगे प्रोजक्ट

जिसके बाद अब अजय देवगन ने खुद प्रॉडक्शन की ली है। अजय अब फिल्म 'तानाजी: द अनसन्ग वॉरियर' को बड़े कैनवस पर 3 डी में उतारने की तैयारी कर रहे हैं। अजय की अपनी प्रॉडक्शन कंपनी इस फिल्म का काम देखेगी। इस फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन का काम तेजी से हो रहा है। टीम फिल्म के लिए सेट बनाने में जुटी है और उम्मीद की जा रही है कि अगले कुछ महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म के पहले पोस्टर में अजय तलवार की ढाल से अपना चेहरा छिपाते दिख रहे हैं। अजय इस फिल्म के लिए वह पूरी तरह से फिजिकल ट्रांसफॉर्म करेंगे। अजय ने बताया है कि वह फिल्म तैयारी विशेष रूप से शुरू करने जा रहे हैं।

मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे पर है फिल्म

इस फिल्म के साल 2019 में रिलीज़ होने की संभावना है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया हैं। 'तानाजी' एक पीरियड फिल्म होगी जिसकी कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के किरदार पर आधारित है। महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुगल सेना को हराने के लिए मशहूर हैं। तानाजी भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं। फिल्म के जरिए तानाजी के राजा छत्रपति शिवाजी, अपनी मिट्टी और लोगों के समर्पण को दिखाया गया है।

दूसरी ओर अजय देवगन की हिट फिल्म 'सिंघम' का रीमेक बनने जा रहा है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर खासी सफलता पाई थी, अब सूत्रों के मुताबिक फिल्म का पंजाबी रीमेक बनने जा रहा है। अजय ने खुद एक पोस्ट करके इसका खुलासा किया है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें