comScore

केबीसी के सेट पर मिला बिग बी को बर्थडे सरप्राइज, भाव विभोर हुए अमिताभ

केबीसी के सेट पर मिला बिग बी को बर्थडे सरप्राइज, भाव विभोर हुए अमिताभ

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के महानायक ​अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 77 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। वे इन दिनों केबीसी 11 की मेजबानी कर रहे हैं, इसलिए केबीसी के सेट पर खास अंदाज में महानायक का जन्मदिन मनाया गया। शो के सेट से अमिताभ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

केबीसी के सेट पर अमिताभ को एक बहुत बड़ा सरप्राइज भी मिला। उस सरप्राइज का नाम था, उस्ताद अमजद अली खान। अमजद शो में अपने बेटों और सरोद प्लेयर्स अमान अली खान बंगश और अयान अली खान बंगश के साथ पहुंचे थे। इन लोगों ने मिलकर बिग बी का बर्थडे सेलिब्रेशन खास बनाया। इस दौरान अमजद और उनकी टीम ने ​अमिताभ के लिए एक नई राग 'हरिवंश कल्याण' पेश की। इस राग को सुनकर अमिताभ काफी इमोशनल हो गए। 

77 साल की उम्र में भी अमिताभ फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं। उनके काम की वजह से उन्हें इस साल दादा साहेब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा हुई है। दादा साहब फाल्के पुरस्कार भारतीय सिनेमा का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है। जिसे सिनेमा के क्षेत्र में शानदार योगदान के लिए दिया जाता है। इस बार पुरस्कार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को दिया जा रहा है। इस वजह से अमिताभ के फैंस भी बहुत खुश हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे गुलाबो सिताबो में भी नजर आएंगे। 

कमेंट करें
3h2c8