बॉलीवुड का यह सुपरस्टार भी नहीं बच सका पत्नी की डांट से...

anil kapoor shared a secrect about himself, which is related to oscar.
बॉलीवुड का यह सुपरस्टार भी नहीं बच सका पत्नी की डांट से...
बॉलीवुड का यह सुपरस्टार भी नहीं बच सका पत्नी की डांट से...

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में अनिल कपूर ने एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे पढ़कर आपको हंसी आ जाएगी। अनिल ने बताया कि यह उस समय की बात है, जब मेरी फिल्म "स्लमडॉग मिलियनेयर" को साल 2009 में ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। इस फिल्म को 10 कैटेगरी में सिलेक्ट किया गया था, जिसमें से 8 ट्राफियां "स्लमडॉग मिलियनेयर" को​ मिली थी। यह फिल्म अनिल कपूर के कॅरियर के सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में अनिल कपूर ने एक गेम शो होस्ट किया था और इसका डायरेक्शन डैनी बॉयल द्वारा किया गया था। 

अनिल कपूर ने एक समारोह में इसका जिक्र करते हुए बताया कि उनको याद है कि जब ऑस्‍कर सेरेमनी से पहले उनकी पत्‍नी ने उन्‍हें काफी डांटा था। क्योंकि "परिवार के लिए ऑस्‍कर महत्व नहीं रखता। ऑस्‍कर की एक रात पहले मैं और मेरी पत्नी सुनिता, सोनम के बारे में बात कर रहे थे। बात करते हुए मैंने कहा कि मुझे सोने दो और मेरी पत्नी ने कहा कि ऑस्‍कर छोड़ो, पहले मेरी बात सुनो।"

अनिल ने इस बात को जारी रखते हुए कहा कि तब भी मेरी प्राथमिकता परिवार ही था। "जिस समय उन्हें ऑस्कर के लिए बुलाया गया, तब बस यही द‍िल कर रहा था कि राम लखन गाने के स‍िग्नेचर स्टेप के साथ एंट्री करूं. लेकिन यह करना ऑस्कर के प्रोटोकॉल के खिलाफ होता इसलिए मैंने वह नहीं किया. लेकिन बाद में मैंने अपनी खुशी को अच्छे से सेलिब्रेट किया. ऑस्‍कर सेरेमनी से एक रात पहले सुनीता से काफी बहस हुई थी।" 

यह बातें अनिल कपूर ने एक समारोह में कही। इस समारोह में गुलजार और ए आर रहमान के साथ अन्य लोग भी शामिल थे। फिलहाल अनिल कपूर अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की सक्सेस से खुश है। अपनी बेटी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने का अनुभव उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। 

Created On :   5 Feb 2019 6:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story