comScore

अस्पताल के स्वागत कक्ष से पैसों से भरा बैग गायब, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

अस्पताल के स्वागत कक्ष से पैसों से भरा बैग गायब, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

डिजिटल डेस्क,नागपुर।  अस्पताल के स्वागत कक्ष में पैसों से भरा बैग रखकर आईसीयू में मरीज को देखने गये एक व्यक्ति की बैग उड़ा ली गई। अस्पताल प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि, एक अज्ञात महिला इसे लेकर गई। हालांकि अभी तक वह पकड़ में नहीं आई है। ऐसे में फरियादी की शिकायत पर बर्डी पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरियादी श्रीकांत भाउराव सोनटक्के ( 31)   चंद्रपुर  निवासी है। उनके भाई की तबीयत खराब रहने से उन्हें बर्डी के एक बड़े अस्पताल में भर्ती किया गगया था। दिनभर दवाईयां आदि के लिए घूमने के बाद फरियादी रात को भाई से मिलने के लिए आया था। ऐसे में उनके जेब में 42 हजार 500 रुपये थे।  रात 8 बजे का समय रहने से अस्पताल में वही लोग थे, जो रात को यहां रुकनेवाले थे। स्वागत कक्ष में उनके अलावा एक आरोपी महिला और एक-दो लोग थे। दिनभर से जेब में रखे पैसों को फरियादी ने बैग में रख दिया और अपनी बहन के साथ वह भाई को आईसीयू में देखने गये। पांच मिनट के बाद आईसीयू से स्वागत कक्ष में लौटने के बाद उन्होंने देखा कि, चेअर के नीचे रखे पैसों की बैग गायब है। उन्होंने इसकी जानकारी वहां के कर्मचारी को दी। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन को इसकी जानकारी देकर पुलिस को बताया गया। मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक 30 वर्षीय महिला उस बैग को उठाकर लेकर जाते दिखाई दी। फरियादी की बहन ने बताया कि, उस महिला के साथ उसकी बातचीत हुई है। 15 मिनट पहले ही वह वहां आई थी। पुलिस बाकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। जल्दी ही महिला को पकड़ने की उम्मीद है।

तलवार लेकर घूमते पकड़ाया
पांचपावली पुलिस स्टेशन अंतर्गत तलवार लेकर घूम रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गश्त के दौरान पुलिस दल को आरोपी अंकित सूर्यकांत चावडे (20) तांडापेठ, जूनी बस्ती निवासी हाथ में तलवार लेकर घूमने की जानकारी मिली। जिसके बाद गश्त दल ने मौके पर पहुंचकर अंकित को गिरफ्तार किया। आरोपी से तलवार जब्त कर मामला दर्ज किया गया। 

कमेंट करें
nRJwz