comScore

Bigg boss के घर जा कर बिगड़ी संस्कारी बहू, टीवी सेलेब्स ने लगाई फटकार

December 01st, 2017 08:50 IST
Bigg boss के घर जा कर बिगड़ी संस्कारी बहू, टीवी सेलेब्स ने लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल की संस्कारी बहु हिना खान Biggboss के घर जाकर बिगड़ गई हैं। दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे हैं टीवी जगत के कईं सितारे कह रहे हैं। बिगबॉस के घर में हिना के बर्ताव पर स्टार्स ने उन्हें लताड़ भी लगाई है। छोटे परदे के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाती है की संस्कारी बहू हिना खान Biggboss-11 में सबसे पॉपुलर और मजबूत सेलेब मानी जा रहीं थीं, लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ रहा है उनके खेलने के तरीके और बर्ताव पर सवाल खड़े होने लगे हैं। हाल ही में हिना खान एक्ट्रेसेस गौहर खान, साक्षी तंवर और संजीदा शेख पर कमेंट कर घरवालों के साथ बाहरवालों के निशाने पर आ गईं हैं। हालांकि रेसलर गीता फोगाट ने हिना का सपोर्ट किया है।

Related image



गौरतलब है कि हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अर्शी खान से गौहर खान, साक्षी तंवर और संजीदा शेख के बारे में कुछ कहती हुईं नजर आ रहीं हैं। वीडियो में हिना खान कह रही हैं कि 'साक्षी तंवर कमाल की एक्ट्रेस हैं, उन्होंने 'दंगल' में अच्छा काम किया है लेकिन वे मुझे भैंगी सी लगती हैं। वहीं वीडियो में हिना खान ने संजीदा शेख के बारे में कहा कि वे बेहद खूबसूरत हैं और मैंने उनके साथ बहुत शोज किए हैं लेकिन स्क्रीन पर बहुत अच्छी नहीं हैं। हिना ने इस वीडियों में Biggboss-10 की विजेता गौहर खान को भी नहीं छोड़ा। हिना ने गौहर के बारे में कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हूं। इसके बावजूद मेरे फॉलोवर गौहर के फॉलोवर से कहीं ज्यादा हैं।' 

हिना के इस वीडियो के वायरल होने के बाद गौहर खान, मनवीर गुर्जर, काम्या पंजाबी, उर्वशी ढोलकिया, अनीता हंसनंदानी के साथ ही कई सेलेब्स ने हिना खान को निशाने पर लेकर ट्वीट किए और लताड़ लगाई। 

गौहर ने हिना की जमकर क्लास ली। गौहर ने कहा कि हिना को झूठा घमंड है और तमीज-अच्छाई बिलकुल नहीं है। सोशल मीडिया पर फॉलोवर के मामले में जवाब देते हुए कहा कि हिना को गणित सीखने की जरूरत है क्योंकि उनके फॉलोवर हिना से कहीं ज्यादा हैं। आपको बता दें कि गौहर के ट्विटर पर 2.17 मिलियन फॉलोवर्स हैं, वहीं हिना खान के सिर्फ 1 लाख, 24 हजार।

Related image

इन सबके बाद भी हिना को गीता फोगाट का सपोर्ट मिला। रेसलर फोगाट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये हेटर्स का काम है। नॉर्मल सी बात थी। लेकिन कहां से कहां ले गए इस टॉपिक को।'

हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड ने भी गीता को धन्यवाद कहा। 

कमेंट करें
hbSTl