बिग बॉस का सीजन 13 होगा इंट्रेस्टिंग, सलमान के साथ होंगी फीमेल को होस्ट!

Bigg Boss: Now Female Co Host Can Be Hosting The Show With Salman
बिग बॉस का सीजन 13 होगा इंट्रेस्टिंग, सलमान के साथ होंगी फीमेल को होस्ट!
बिग बॉस का सीजन 13 होगा इंट्रेस्टिंग, सलमान के साथ होंगी फीमेल को होस्ट!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर अटकलें आना शुरु हो गई है। बताया जा रहा है कि शो का 13 वां सीजन जल्द ही टीवी पर आ सकता है। खास बात यह है कि इस बार इस शो में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा। इस बार सलमान शो को अकेले होस्ट नहीं करेंगे। होस्टिंग में फीमेल को-होस्ट उनकी मदद कर सकती है। 

सलमान ने महसूस किया​ कि इस साल के सीज़न में कुछ नयापन लाने के लिए, मेकर्स को एक फीमेल को-होस्ट रखनी चाहिए। हो सकता है सलमान थोड़ा बैकसीट ले लें और फीमेल को-होस्ट को एक्सपोजर दें। ताकि वो शो में नयापन ला सकें। अब तक कुछ भी कंफर्म नहीं है, केवल बातचीत चल रही है।

सलमान पिछले चार सीजन से इस शो से जुड़े हुए हैं। इसके पहले बिग बॉस को अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी शो को होस्ट कर चुके हैं। हर बार शो को लुनावाला में शूट किया जाता था, लेकिन इस बार शो को मुम्बई में शूट किया जाएगा। फिलहाल शो के प्रतिभागियों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, करण पटेल, विवेक दहिया के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का नाम भी चर्चा में हैं। 

सलमान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म भारत रिलीज होने वाली हैं। वह इसके प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी है। इसके बाद वे आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरु करेंगे। 

Created On :   30 May 2019 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story