comScore

खुर्शीद के बयान 'राहुल छोड़ गए' पर BJP का तंज- न नेता, न नीति, न ही नीयत


हाईलाइट

  • राहुल गांधी को लेकर सलमान खुर्शीद ने दिया बड़ा बयान
  • राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी में खालीपन पैदा हुआ- खुर्शीद
  • बीजेपी ने सलमान खुर्शीद के बयान पर कसा तंज

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। हमनें लोकसभा चुनाव हारा। हमारे पास कोई शीर्ष नेतृत्व नहीं है। हमारी सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे नेता ही छोड़ गए। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने कुछ इस तरह अपना दर्द बयां किया है। खुर्शीद ने पार्टी की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे से संकट बढ़ा है। राहुल गांधी के इस फैसले के कारण पार्टी हार के बाद जरूरी आत्मनिरीक्षण भी नहीं कर पाई। यह पहला मौका है, जब कांग्रेस के किसी नेता ने राहुल गांधी के इस्तीफे के लिए 'छोड़ जाने' जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है। खुर्शीद ने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद एक खालीपन पैदा हुआ है।

क्या राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर 'जिम्मेदारियों से भाग' गए? कम-से-कम सलमान खुर्शीद तो यही मानते हैं। पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने पहली बार वह बात खुलकर कह दी जो दबे अंदाज में कहा जा रहा था। वहीं बीजेपी सलमान खुर्शीद के इस बयान पर कांग्रेस को घेरती नजर आ रही है। बीजेपी प्रवक्ता संदीप पात्रा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब कांग्रेस के पास न नेता है, न नीति और न ही नीयत।
बीजेपी प्रवक्ता ने लिखा, 'खुर्शीद मानते हैं कि राहुल गांधी 'छोड़ गए' और सोनिया गांधी सिर्फ 'फौरी इंतजाम' देख रही हैं। इसका मतलब है कि कांग्रेस में कोई नेता, नीति और नीयत नहीं बचा है।'

कमेंट करें
YCsGw