comScore

राम माधव का दावा- कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेंगे PM मोदी, 2047 तक सत्ता में रहेगी बीजेपी

राम माधव का दावा- कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेंगे PM मोदी, 2047 तक सत्ता में रहेगी बीजेपी

हाईलाइट

  • बीजेपी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी - राम माधव
  • पीएम मोदी तोड़ेंगे कांग्रेस का रिकॉर्ड- राम माधव
  • 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है थी कांग्रेस पार्टी

डिजिटल डेस्क, अगरतला। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने के बाद बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बड़ा दावा कर दिया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी कांग्रेस पार्टी का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर पार्टी को वो मजबूती दी है कि अब 2047 तक भाजपा सत्ता में बनी रहेगी। बता दें कि चुनाव से पहले राम माधव ने ही कहा था कि इस बार चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलना मुश्किल है। 

राम माधव ने त्रिपुरा राज्य के अगरतला में रवीन्द्र सतवार्षिकी भवन में पार्टी की विजय रैली को संबोधित करने के दौरान कहा, हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने और आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है। 

माधव ने कहा,अगर कोई पार्टी है जो लंबे समय तक 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है, वह है कांग्रेस। मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे। नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) के नेतृत्व में बीजेपी सरकार लंबा सफर तय करेगी। हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 तक सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा। राष्ट्रवाद बीजेपी के डीएनए में है। 

कमेंट करें
YuqLN