मोदी, शाह को शत्रुघ्न सिन्हा की खरी-खरी, कहा- अब लगता है विनाश तय है!

bjp mp shatrughan sinha warns party to narendra modi and amit shah
मोदी, शाह को शत्रुघ्न सिन्हा की खरी-खरी, कहा- अब लगता है विनाश तय है!
मोदी, शाह को शत्रुघ्न सिन्हा की खरी-खरी, कहा- अब लगता है विनाश तय है!

डिजिटल डेस्क, पटना। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी सांसद और अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पार्टी और उसकी कार्यशैली पर निशाना साधा है। सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी को लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ के खांचे से बाहर निकलना होगा। आज देश के युवा, किसान और व्यापारी वर्ग बीजेपी सरकार की नीतियों से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि हमारी पार्टी हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधान सभा चुनाव में काफी मुश्किल का सामना कर रही है।

सिन्हा ने पार्टी की बेहतरी के लिए कुछ सुझाव भी रखे। उन्होंने कहा, पार्टी को एकजुट होकर और बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर, जिन्होंने सबकुछ न्योछावर कर पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाया है, दृढ़ता से लड़ाई लड़नी चाहिए। उन्होंने कहा, मुझे आज तक यह समझ में नहीं आया कि पार्टी में कुछ बड़े नेताओं के साथ क्यों भेदभाव किया गया। इनमें प्रमुख रूप से लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैस सीनियर लीडर हैं।

सिन्हा ने पूछा की इन बड़े नेताओं की क्या गलती थी कि उन्हें साइडलाइन कर दिया गया और बीच मझधार में छोड़ दिया गया। हमलोग सभी एक परिवार के सदस्य हैं। अगर इनमें से किसी से कुछ गलती हुई है तो उसे क्यों नहीं भुलाया जा रहा।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा पाटलीपुत्र से लोकसभा सांसद हैं और पिछले कुछ महीनों से लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। आपको याद हो तो कुछ दिन पहले ही उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का समर्थन किया था और देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। जब उनसे सवाल किया गया कि आपके द्वारा पार्टी के अगेंस्ट जाकर इतनी सारी बयानबाजी का मतलब क्या समझा जाए कि आप भाजपा छोड़ना चाहते हैं? तो उनका कहना था कि मैं इसे छोड़ने के लिए भाजपा में शामिल नहीं हुआ था। लेकिन जब मैं कहता हूँ कि हम अपनी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं, तब भी मैं उन शब्दों को कम नहीं कर सकता, जब हम कहते हैं कि पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन रही है। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा कई बार पार्टी के विरुद्ध जाकर कुछ ऐसा खरा खरा बोल देते हैं कि भाजपा कई बार असहज स्थिति में आ जाती है।  

Created On :   5 Nov 2017 12:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story