मैडम तुसाद में लगा दिलजीत का स्टैच्यू, सोशल मीडिया पर जारी की खुशी

मैडम तुसाद में लगा दिलजीत का स्टैच्यू, सोशल मीडिया पर जारी की खुशी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में अपने वैक्स स्टैच्यू का उद्घाटन किया। इस खास मौके पर वे बहुत खुश नजर आ रहे थे। अपनी इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया। 

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाले दोसांझ ने मैडन तुसाद तक का सफर तय किया है। ये वैक्स स्टैच्यू उनके गाने "पुत्त जट्ट दा" पर आधारित है। दिलजीत इस मौके पर बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे थे। उन्होंने ब्लैक पगड़ी और ब्लैक टक्सिडो पहना था। इस मौके पर उन्होंने बताया कि "पहले भी लंदन के तुसाद म्यूज़ियम में जाने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था। इसके बाद भी मैंने कई बारे जाने की कोशिश की, लेकिन नहीं जा पाया। वैक्स स्टैचू तो बहुत दूर की बात है। मैंने तो मैडम तुसाद में घुसने की उम्मीद तक छोड़ दी थीं "

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने कॅरियर की शुरूआत एक सिंगर के रूप में की थी। दिलजीत ने आज के दौर के हिसाब से कई ​हिट सॉन्ग गाए हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है। वे फिल्म  उड़ता पंजाब, सूरमा, फिल्लौरी और वेलकम टू न्यूयॉर्क जैसी फिल्मों में भी गाना गा चुके हैं। फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया भट्ट के साथ उन्होंने एक गुड़ी सॉन्ग गाया था। इस खूबसूरत गाने को सभी ने बहुत पसंद किया था। इसके अलावा उन्होंने जट्ट एंड जूलियट सीरीज़, सुपर सिंह, डिस्को सिंह और पंजाब 1984 जैसी फिल्मों से भी काफी नाम कमाया हैं 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय दिलजीत अर्जुन पटियाला और गुड न्यूज़ ​जैसी बड़ी​ फिल्मों में बिजी हैं। फिल्म गुड न्यूज में तो वे अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। 
 

Created On :   29 March 2019 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story