'एनाबेल कम्स होम' देखने के बाद 77 साल के एक व्यक्ति की मौत!

British citizen Bernard Channing Died During Watching Annabelle Comes Home
'एनाबेल कम्स होम' देखने के बाद 77 साल के एक व्यक्ति की मौत!
'एनाबेल कम्स होम' देखने के बाद 77 साल के एक व्यक्ति की मौत!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की मोस्ट हॉरर मूवी एनाबेल कम्स होम पिछले महीने 26 जून को रिलीज हो चुकी है और दुनियाभर में पसंद की जा रही है। लोग डरते हुए इस फिल्म को देख रहे हैं, लेकिन इसे देखना बंद नहीं कर रहे हैं। हालही में इस फिल्म से जुड़ा एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, इस फिल्म को देखते देखते सिनेमाहॉल में एक शख्स की मौत हो गई। 

रिपोर्ट के अनुसार यह मामला थाइलैंड का है। यहां एक 77 साल का ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग फिल्म देखने पहुंचा था और इस दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वे वहां वेकेशन के लिए गए थे। फिल्म खत्म होने के बाद जब लाइट जली तो बगल में बैठी महिला ने देखा कि बर्नार्ड की मौत हो गई। 

महिला ने बर्नार्ड को देखकर जोर से चिल्लाया। इसके बाद आपातकालीन सेवाओं के लिए फोन भी किया गया। बाद में लोग पहुंचे और बर्नार्ड के शरीर को ढक दिया गया। फिर एम्बुलेंस बुलाई गई, किसी को पता ही नहीं चला कि फिल्म के दौरान उस शख्स की मौत कब हो गई।  स्थानीय पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। घटना के बाद महिला सदमे में हैं।

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि व्यक्ति की मौत क्या सच में ऐनाबेल देखने की वजह से हुई या ​किसी अन्य कारण से। एक गवाह के अनुसार  "एंट्रेंस गेट पर कुछ लोग स्टाफ के साथ बात कर रहे थे। वे सिनेमाघर में थे, जहां आदमी की मौत हो गई थी, और वे बहुत परेशान थे। जो हुआ था उससे वे हैरान थ। कुछ लोग मृत व्यक्ति के पास बैठे थे। सिनेमा कर्मचारी बहुत चिंतित थे।" बता दें इससे पहले 2016 में आंध्र प्रदेश में The Conjuring 2 देखने के दौरान एक 65 वर्षीय आदमी की मौत होने का मामला सामने आया था।

फिल्म की बात की जाए तो एनाबेल को रियल लाइफ से इंस्पायर बताया जा रहा है। फिल्म के अनुसार 1970 में अमेरिका में एक मां ने अपनी बेटी डॉना के लिए दुकान से गुड़िया खरीदी थी। ये गुड़िया कुछ दिन बाद ही अपने आप हिलने लगी। कहा जाता है कि गुड़िया के अंदर एनाबेल नाम की एक लड़की की आत्मा आ गई थी।

Created On :   10 July 2019 2:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story