comScore

सभी आरोपों से मुक्त हुए ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता, जानें क्या था मामला

सभी आरोपों से मुक्त हुए ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता, जानें क्या था मामला

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ब्रिटनी स्पीयर्स के ​पिता जेमी स्पीयर्स के लिए पिछला कुछ समय काफी मुश्किलों भरा रहा। क्योंकि बीते दिनों ब्रिटनी ने एक्स हसबैंड केविन फेडरलाइन ने ब्रिटनी के पिता पर बेटे के साथ शोषण का आरोप लगाया। यह मामला कोर्ट तक पहुंचा। हालही में इसका फैसला भी आया। बता दें कोर्ट का फैसला ब्रिटनी के पिता के पक्ष में आया है। कोर्ट ने घोषणा करते हुए कहा कि "सबूतों की समीक्षा करने के बाद, उनके पास इस बात के अपर्याप्त प्रमाण हैं कि श्री स्पीयर्स द्वारा अपराध किया गया था।" इसके बाद जेमी को सभी आरोपों से मुक्त कर दिया। 

ये था पूरा मामला
बता दें ब्रिटनी के एक्स हसबैंड केविन फेडरलाइन ने ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स पर उनके 13 साल के बेटे के साथ शोषण का आरोप लगाया था। केविन ने कहा था कि जेमी ने उनके और ब्रिटनी के 13 वर्षीय बेटे सीन प्रेस्टन के साथ मारपीट की। रिपोर्ट के अनुसार सीन और जेमी में किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई थी। जिसके बाद जेमी ने सीन के साथ मारपीट की। ये घटना 24 अगस्त की थी। वहीं केविन ने जेमी के नाम से पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया था। पूरी घटना जेमी के घर पर हुई, जहां पर सीन को पकड़ने के लिए जेमी ने कमरे का दरवाजा भी तोड़ दिया। हालांकि सीन के शरीर पर किसी भी तरह के निशान नहीं मिले हैं।

कुछ समय पहले ब्रिटनी ने भी सोशल मीडिया पर लिखा था कि 'उन लोगों पर खासतौर से ध्यान दें, जो आपके जीतने पर तालियां नहीं बजा रहे हैं। लॉस एंजिलिस में रहना एक ऐसी यात्रा है, जिसमें कई बार आप अकेले होते हैं। आप कभी नहीं जानते कि किस पर भरोसा करें, क्योंकि कुछ लोग नकली होते हैं। मेरे दोस्तों का एक छोटा सा समूह है, और वही करो जिससे खुशी मिले। मेरे पोस्ट पर आए कमेंट्स कभी-कभी मेरा दिल तोड़ देते हैं। इसलिए मैं उन्हें देखना छोड़ देती हूं। चालाकी नफरत करने वालों वो करने दें, जिसे वे सबसे अच्छी तरह कर सकते हैं, और वह है - नफरत।'
 

कमेंट करें
JCcvR