राहुल और शरद पवार से फिर मिले चंद्रबाबू, सोनिया से भी करेंगे बात

Chandrababu Naidu again met Rahul Gandhi and Sharad Pawar Today
राहुल और शरद पवार से फिर मिले चंद्रबाबू, सोनिया से भी करेंगे बात
राहुल और शरद पवार से फिर मिले चंद्रबाबू, सोनिया से भी करेंगे बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित होने हैं, लेकिन उससे पहले ही नई सरकार बनाने के लिए विपक्षी दलों में हलचल तेज हो गई है। मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कवायद में जुटे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू लगातार दिग्गजों से मुलाकात कर रहे हैं। नायडू ने रविवार को दूसरी बार राहुल गांधी और शरद पवार से मुलाकात की। अब वो यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे।

24 घंटे में दोबारा राहुल से मिले नायडू
चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एनसीपी के मुखिया शरद पवार से 24 घंटे में दूसरी बार मुलाकात की है। वहीं सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की है। नायडू ने शनिवार को भी राहुल और पवार से दिल्ली में मुलाकात कर बीजेपी विरोधी मोर्चे को और मजबूत बनाने पर चर्चा की थी। 

शरद यादव से भी की थी मुलाकात
चंद्रबाबू नायडू ने शरद यादव से भी मुलाकात की। नायडू से मिलने के बाद शरद यादव ने कहा, मुलाकात का दौर चल रहा है। नायडू सबसे मिलकर चर्चा कर रहे हैं कि क्या करना है, कैसे करना है। उन्होंने दावा किया है कि, बीजेपी हार रही है। शरद ने कहा, जो मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं उन्हें भगवान भी नहीं जिता सकते। भगवान के पास कितना भी जाएं लेकिन जनता जरूर हराएगी। उन्होंने कहा, गैर एनडीए दलों में एकता है। 

लखनऊ में अखिलेश-मायावती से भी की थी बात
शनिवार को चंद्रबाबू नायडू ने लखनऊ जाकर एसपी चीफ अखिलेश यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती से भी मुलाकात की थी। नायडू केंद्र में गैर बीजेपी की सरकार बनाने को लेकर विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में शुक्रवार को नायडू ने सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। नायडू ने पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी।

Created On :   19 May 2019 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story