comScore

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- कांग्रेस की 40 सीट नहीं आई तो क्या फांसी लगा लेंगे मोदी ?


हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान
  • अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 40 सीटों से कम लाती है तो क्या मोदी फांसी लगाएंगे ? - खड़गे
  • अपने बयान पर माफी मांगे कांग्रेस नेता - बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। खड़गे ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 40 सीटों से कम लाती है तो क्या मोदी फांसी लगाएंगे ? क्या मोदी का आंकलन गलत साबित हुआ तो क्या वह दिल्ली के विजय चौक पर जाकर वहां फांसी लगा लेंगे ? खड़गे के इस बयान के बाद विवाद शुरु हो गया है। बीजेपी ने खड़गे के बयान का कड़ा विरोध किया है। 

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने खड़गे से इस बयान पर माफी की मांग करते हुए कहा कि उन्हें इतने वरिष्ठ नेता से ऐसे अशोभनीय बयान की उम्मीद नहीं थी। इससे पहले खड़गे ने रैली में कहा कि मोदी खुद को पिछड़ी जाति का बताते हैं लेकिन वह केवल धनवानों की मदद कर रहे हैं। 

खड़गे ने रैली के दौरान कहा, प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते हैं, कहते हैं कि कांग्रेस को इस बार लोकसभा चुनाव में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। क्या आपमें से कोई भी इस बात को स्वीकार करता है ? अगर हमें 40 सीटें मिल गयीं तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक में फांसी लगा लेंगे ? गौरलतब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सिर्फ 44 सीटें मिली थीं। 

बता दें मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक में चिंचोली विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार सुभाष राठौड़ के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान खड़गे ने कहा, यहां बैठे लोग इस देश का भविष्य लिखने जा रहे हैं। सुभाष और हमारा भविष्य आपके हाथों में है, बीजेपी और मोदी के हाथों में नहीं है। 

कमेंट करें
Exd5o