कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को मुंबई नॉर्थ से दिया टिकट, भाजपा के गोपाल शेट्टी से मुकाबला

कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को मुंबई नॉर्थ से दिया टिकट, भाजपा के गोपाल शेट्टी से मुकाबला

डिजिटल डेस्क, मुंंबई। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस पार्टी ने मुंबई नॉर्थ से टिकट दे दिया है। उर्मिला मुंबई नॉर्थ से भाजपा के प्रत्याशी गोपाल शेट्टी को टक्कर देंगी। बता दें कि उर्मिला दो दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुई हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष रहे संजय निरुपम को इस सीट से हार का सामना करना पड़ा था। इस बार कांग्रेस ने इस सीट की जिम्मेदारी एक नए चेहरे के तौर पर उर्मिला मातोंडकर को दी है। 

 

 

कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद उर्मिला ने कहा, मेरा राजनीति में आने का मकसद सही है। जो इन पांच सालों में नहीं हुआ है। कांग्रेस के साथ मिलकर अब वही काम करना है। पीएम मोदी को लेकर उर्मिला ने कहा, देश के हित में कठोर फैसले लेने से ज्यादा, सही फैसले लेना जरूरी होता है। अब तक पांच सालों में वो नतीजे समाने नहीं आएं हैं, जो आने चाहिए थे। वहीं भाजपा के प्रत्याशी गोपाल शेट्टी ने उर्मिला को टिकट दिए जाने पर कहा, उर्मिला एक अच्छी अभिनेत्री हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं। मेरी लड़ाई उर्मिला जी से नहीं बल्कि कांग्रेस और उसकी विचार धारा से है। मैं इस बात से पूरी तरह से अश्वास्त हूं कि जीत हमारी होगी।

गौरतलब है कि इस सीट पर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने साल 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाईक को पराजित किया था। नाईक इस समय उत्तर प्रदेश के राज्यपाल हैं। मुंबई की छह लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा, और इसी दिन राज्य की 17 अन्य सीटों के लिए भी वोट डाले जाएंगे। बता दें कि उर्मिला ने मराठी फिल्म "जाकोल 1988" से सात साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।  उसके बाद उन्होंने शेखर कपूर की फिल्म "मासूम" में बाल अभिनेत्री के रूप में काम किया। इससे उनके करियर को काफी मजबूती मिली।

 

Created On :   29 March 2019 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story