comScore

मनमोहन का मजाक उड़ाने वाले मोदी का देश उड़ा रहा मजाक: राहुल

मनमोहन का मजाक उड़ाने वाले मोदी का देश उड़ा रहा मजाक: राहुल

हाईलाइट

  • चुनाव प्रचार के लिए पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
  • मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज (बुधवार) पंजाब के दौरे पर हैं। राहुल गांधी पंजाब के फरीदकोट में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी पर बरसे। यहां राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरूआत चौकीदार चोर के नारे से की। इसके बाद उन्‍होंने कहा, डॉ. मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे तो नरेंद्र मोदी उनका मजाक उड़ाते थे। आज हालत यह है कि, वह मनमाेहन सिंह पर तो कुछ नहीं बोल रहे, लेकिन पूरा देश आज मोदी का मजाक बना रहा है।

राहुल ने कहा, पांच साल पहले नरेंद्र मोदी पीएम बने थे। उससे पहले डॉ. मनमोहन सिंह 10 साल प्रधानमंत्री रहे। वह 1990 में वित्त मंत्री थे और वित्त नीति बनाई थी। मोदी जी उस समय मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाते थे, लेकिन आज मोदी उनका मजाक नहीं उड़ाते। आज हिंदुस्तान मोदी का मजाक उड़ा रहा है। मोदी ने 56 इंच छाती के साथ कहा था, दो करोड़ नौकरी देंगे, 15 लाख रुपये खाते में डालने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं किया। राहुल गांधी ने न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा, कांग्रेस की न्याय योजना भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के लिए ईधन की तरह होगी।

राहुल गांधी लुधियाना में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।


पंजाब की सभी 13 सीटों पर 19 मई को वोटिंग
बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए राहुल गांधी भी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। सोमवार को भी कांग्रेस अध्यक्ष पंजाब के दौरे पर थे। राहुल ने फतेहगढ़ साहिब और होशियारपुर में जनसभाओं को संबोधित किया था। गौरतलब है कि पंजाब में कुल 13 लोकसभा सीटें हैं। पंजाब की सभी 13 सीटों यानि गुरदासपुर, अमृतसर, खदूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, भटिंडा, संगरूर और पटियाला में अंतिम 7वें चरण में 19 मई को मतदान होगा। 

Loading...
कमेंट करें
ZOR3k
Loading...
loading...