comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कूड़े के ढेर पर कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट हो रहा वायरल, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 23rd, 2017 08:49 IST

2.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं 'Marriage is ones in a life time moment' यानी शादी जिंदगी में सिर्फ एक बार आने वाला खास लम्हा है। सभी अपने इस खास लम्हे को सदा के लिए संजो कर रखना चाहते हैं। हर किसी की दिली तमन्ना होती है उसकी शादी खास हो और बाकी लोगों से अलग हो ताकि लोग उसे याद रखें। शादी के लिए खूब खर्चा किया जाता है। खूब तरह के भव्य डेकोरेशन्स किए जाते हैं। वैसे देखा जाए तो समय-समय पर शादी के लिए ट्रेंड्स भी बदलते रहते हैं। आजकल शादी से पहले किया जाने वाला फोटोशूट यानी प्री-वेडिंग शूट काफी चर्चा में है। हर कोई अपनी शादी से पहले अपने कपल के साथ खूबसूरत लोकेशन्स पर जाकर फोटो खिंचवाना चाहता है क्योंकि शादी के समय तमाम तरह की रस्मों में इतना समय निकल जाता है कि अपने कीमती लम्हों को जीने का समय ही नहीं बचता। वैसे तो ये वेस्टर्न ट्रेंड है लेकिन आजकल इंडिया में भी खूब फॉलो किया जा रहा है। आपने भी अपने प्री-वेडिंग के लिए जरूर कोई लोकेशन या ड्रेस जरूर सोच कर रखी होगी, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो एक अलग ही कहानी बयां कर रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे।

कूड़े के ढेर पर कराया शूट

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो अपने आप में उस धारणा की आलोचना कर रहा है जहां लोग शादी में खूब कचरा पैदा करते हैं और फोटोशूट के लिए साफ-सुंदर जगह जाना पसंद करते हैं। इस वीडियो में ये कपल कूड़े के ढेर पर डांस करता नजर आ रहा है। जी हां ये सच है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं ड्रोन से ये शूट किया जा रहा है वहां 3-4 फोटोग्राफर्स भी दिख रहे हैं जो अलग-अलग एंगल से उनकी तस्वीरें ले रहे हैं तो वहीं दूसरी और देखें तो वो कपल बढ़िया कपड़े पहने कूड़े के ढेर के ऊपर डांस कर रहा है।

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया की सबसे महंगी पेंटिंग्स, नीलामी ने बनाए रिकॉर्ड, देखें VIDEO

तमांचे के रूप में सीख दे रहा ये वीडियो

ये वीडियो उन सभी लोगों के मुंह पर तमाचे के जैसा है जो खुद गंदगी कर खूबसूरत लोकेशन्स पर फोटो खिंचाने निकल पड़ते हैं। ये वीडियो कहां का है, ये कपल कौन है और ये शूट कराने के पीछे उनकी क्या सोच रही इसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन ये सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने वाले ठीक वैसे ही रिएक्शन दे रहे हैं जैसे उस कूड़े से भरे रोड़ से गुजरने वाले लोग उनको देख कर हैरान हैं। 

मौटे तौर पर देखा जाए तो इस तरह के वीडियो लोगों को पसंद तो बहुत आते हैं लेकिन इसे धड़ल्ले से शेयर करने वाले ये नहीं समझ पा रहे हैं कि इस जोड़े ने अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत और यादगार लम्हों में ऐसा करने का फैसला क्यों किया। वजह साफ है, ये कूड़ा फैलाने वाले हम खुद है, और कूड़ा फैलाकर सॉरी मोदी जी कहने वाले लोगों ने अगर इसे गंभीर नहीं लिया तो जल्द उनके पसंदीदा हिल-स्टेशन भी कब कूड़े के ढेर में तब्दील हो जाएंगे, इसका एहसास उन्हें बहुत बाद में जाकर होगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर