Cute Baby का लुंगी डांस देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

cute little baby did amazing dance on lungi dance song
Cute Baby का लुंगी डांस देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video
Cute Baby का लुंगी डांस देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

डिजिटल डेस्क, भोपाल। छोटे बच्चे वाकई में कमाल के होते हैं। उनकी हरकतें इतनी प्यारी होती हैं कि नजर हटाए नहीं हटती। ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा सा बच्चा सफेद रंग की लुंगी और साफा बांध कर शाहरूख खान के सुपरहिट मूवी "चेन्नई एक्सप्रेस" के फेमस सॉन्ग लुंगी डांस पर नाच रहा है।

क्यूटनेस के साथ चलाया डांस का जादू

ये बच्चा दिखने में जितना मासूम है उतनी ही खूबसूरती से वो डांस भी कर रहा है। सफेद रंग के कपड़ों के साथ उसके माता-पिता ने उसका पूरा गेटअप ही साउथ इंडियन की तरह किया हुआ है। चूंकि गोल्डन बार्डर के साथ सफेद लुंगी साउथ में काफी फेमस है, और वहां गोल्ड ज्यादा पसंद किया जाता है तो इस बच्चे को भी माता-पिता ने हाथ में गोल्ड कलर का ब्रेसलेट, गले में गोल्ड की चैन पहनायी हुई है जो इस प्यारे से बच्चे को और भी ज्यादा कॉम्प्लीमेंट कर रही है

ये भी पढ़ें- डैडी को पैसे गिनता देख बच्चे को आई ऐसी हंसी कि वीडियो हो गया वायरल

उम्र नहीं टैलेंट देखिए जनाब !

ये तो कहना ही पड़ेगा कि दोस्तों उम्र नहीं टैलेंज देखें, क्योंकि उम्र में ये बच्चा महज 1 साल का लग रहा है और उसे देखकर ये भी समझ आ रहा है कि वो अभी ठीक से बोलना नहीं जानता है बस उसे पसंद है म्यूजिक जिसे सुनते ही वो खुद को रोक नहीं पाता और डांस करने लगता है।

ये भी पढ़ें- डैडी के ‘Yay’ बोलते ही ऐसे मुंह बनाकर रोता है ये बच्चा, देखें VIDEO

ये वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। सब इस बच्चे के क्यूट के डांस को देखकर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। खैर ये तो सच ही है कि इस क्यूट बेबी ने नजर हटाना काफी मुश्किल है, अगर ऐसा नहीं लगता तो फिर देखिए ये वीडियो आपके विचार खुद-ब-खुद ही बदल जाएंगे। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पा रही है कि ये वीडियो कहां का है, लेकिन ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
 

Created On :   21 Oct 2017 10:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story