क्रिकेट: स्टेन की इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी, वनडे और टी-20 खेलेंगे

Dale steyn returns after a long time in international cricket, will play ODI and T-20
क्रिकेट: स्टेन की इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी, वनडे और टी-20 खेलेंगे
क्रिकेट: स्टेन की इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी, वनडे और टी-20 खेलेंगे
हाईलाइट
  • डेल स्टेन ने इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी की इच्छा जाहिर की
  • स्टेन अगले महीने इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली वनडे और टी-20 सीरीज से लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे
  • स्टेन का मानना है कि उनका 15 साल का अनुभव टीम के लिए वर्ल्ड कप में फायदेमंद हो सकता है

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी की इच्छा जाहिर की है। स्टेन का मानना है कि उनका 15 साल का अनुभव टीम के लिए वर्ल्ड कप में फायदेमंद हो सकता है। स्टेन अगले महीने इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली वनडे और टी-20 सीरीज से लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे। स्टेन ने कहा, मैं जानता हूं कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 का हिस्सा हूं। मेरी अंतिम बार इसे लेकर बात हुई थी।

बिग बैश लीग भी खेल रहे हैं स्टेन
इस समय बिग बैश लीग (BBL) में हिस्सा ले रहे स्टेन ने कहा, मुझे दो सप्ताह का ब्रेक मिलेगा और उसके बाद सीधे दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलूंगा। उन्होंने कहा, मैं वनडे टीम में रहूंगा, ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानता कि मैं कितने वनडे मैच खेलूंगा, लेकिन मैं वनडे में रहूंगा, इसके बाद निश्चित तौर पर टी-20 में खेलूंगा। स्टेन लगातार चोटों से जूझते रहे हैं। अक्टबूर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले स्टेन अच्छा खासा अभ्यास करना चाहते हैं।

Created On :   4 Jan 2020 4:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story