यूके में स्पॉट हुआ Ducati Panigale V4 का स्पेशल एडीशन

DUCATI PANIGALE V4 WITH CARBON FIBRE BODY WORK SPOTTED IN UK.
यूके में स्पॉट हुआ Ducati Panigale V4 का स्पेशल एडीशन
यूके में स्पॉट हुआ Ducati Panigale V4 का स्पेशल एडीशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में "DUCATI PANIGALE V4 स्पेशल" बाइक यूके में देखने को मिली। इमेज देखने से पता चलता है कि इस मोटरसाइकिल की बॉडी पर CARBON FIBRE का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही अलग तरह के पहियों के साथ बाइक खासी शानदार नजर आ रही है। वैसे अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि डुकाती कोई स्पेशल एडीशन लेकर आ रही है या यह सिर्फ शौकिया तौर पर तैयार की गई है। 

 

Image result for ducati panigale v4 carbon fibre body works

 

ये भी पढ़ें :  Creta को टक्कर देने आ रही है Volkswagen की T-Cross

 

स्टॉक DUCATI PANIGALE V4 बाइक की बात करें तो यह इस ब्रांड की पहली 4 सिलेंडर मोटरसाइकिल है। इसमें 1103CC वाला 90-degree Desmosedici Stradale V4 इंजन है। यह 13,000rpm की रफ्तार से 214PS बनाता है। साथ ही 8,750rpm से 12,250rpm के बीच 119Nm टॉर्क पैदा करता है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह बाइक कितनी पावरफुल है। कंपनी का कहना है कि 90-डिग्री वी-एंगल के चलते उन्हें काउंटर बैलैंसर की जरूरत नहीं है।

 

ये भी पढ़ें :  JAWA MOTORCYCLES के रीलॉन्च को आनंद महिंद्रा ने ये कहा

 

 

ये भी पढ़ें :  ये देशी Honda City अच्छों-अच्छों को धूल चटा देगी

 

जैसा कि इस बाइक पर carbon fibre body work हुआ है इसलिए यह बाइक रेगुलर Panigale V4 (175 KG) से कम वजनी है। साथ ही यह स्टॉक मोटरसाइकिलों से ज्यादा पावरफुल है। इसी साल की शुरुआत में भारत में , Ducati Panigale V4 और V4 S लॉन्च की गई थी। इसकी कीमत भारत में 20.53 लाख रुपये रखी गई है। वहीं बात करें V4 S की तो यह भारत में एक्स शो रूम 25.29 लाख रुपये में मिलेगी।

 

ये भी पढ़ें :   महिला ने बुलंद हौसले से मुसीबतों को रौंदा

Created On :   2 July 2018 4:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story