'Miss ढिंचैक' के बाद 'फैट लेडी' ने मचाया बवाल , देखें The New Viral Queen  का वीडियो

Fat lady  is become the new viral queen, watch her funny videos here
'Miss ढिंचैक' के बाद 'फैट लेडी' ने मचाया बवाल , देखें The New Viral Queen  का वीडियो
'Miss ढिंचैक' के बाद 'फैट लेडी' ने मचाया बवाल , देखें The New Viral Queen  का वीडियो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। "ढिंचैक पूजा" को कौन नहीं जानता। जब से वो सोशल मीडिया पर आई हैं तब से ही उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। वैसे सोचने वाली बात ये है लोग ढिंचैक का कोई गाना आता है तो उसकी आलोचना करने के लिए ही सही उस गाने को देखते जरूर हैं। 

ठीक इसी तरह ‘फैट लेडी’ के नाम से ये महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हैं, और इनका असली नाम है मीरा जेम्स। और इसी नाम से उनका यूट्यूब चैनल भी है जिन पर वो अपने वीडियो डालती हैं। वैसे ढिंचैक गर्ल की तरह मीरा गाने गाती नहीं हैं ज्यादातर वो सिर्फ गानों पर फनी अंदाज में लिप्सिंग करते ही वीडियो बनाती हैं, और इसी तरह के लगभग 45 वीडियो वो अब तक सोशल साइट्स पर डाल चुकी हैं।

करीना के ‘बोलें चूड़ियां’ से हुई वायरल

आज कल लोग अच्छे कम और अजीबो-गरीब काम करके ज्यादा वायरल हो रहे हैं तभी तो तरह-तरह के कपड़ों में और ऊट पटांग हरकतें करते लोग जल्दी वायरल होते हैं। वैसे भी इंडिया नाम जहां आता है तो अपने यहां के बीड़ू लोग उसे एक बार ही सही खोल कर जरुर देखते हैं। खैर अब वजह चाहे जो भी हो पर ये मोहतरमा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

90’s के कोलावरी डी से लेकर पैरों में बंधन है पर थिरकी ‘फैट लेडी’

मीरा ने अपनी गाने की लिस्ट में काफी बड़ी संख्या में हिन्दी बॉलीवुड गानों को शामिल किया हैं। मीरा ने बोले चूडियां, कोलावेरी डी जैसे कई गाने पर लिप्सिंग करती दिखाई देती हैं। वैसे इस दौरान कार में उसके साथ एक और शख्स साथ रहता है ड्राइविंग कर रहा यह शख्स पूरे गाने के दौरान एक ही पोज में बैठा होता है।


कुछ यूं दी लोगों ने प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर काफी संख्या में लोगों ने कमेन्ट भी किए हैं एक यूजर ने महिला को बेहद क्यूट बताया है, वहीं एक शख्स पूछता है कि साथ में बैठा शख्स एक ही पोज में क्यों है?

एक शख्स ने लिखा कि मेरी मां को आपका वीडियो बेहद पसंद आया है, आपलोग 2017 के सबसे अच्छे एन्टरटेनर हो। महिला इतनी खूबसूरती से लिप्सिंग करती है कि कई लोग उन पर फिदा नजर आते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये वीडियो पसंद नहीं और उन्होंने इसे अजीबो-गरीब करार दिया है।

Created On :   2 Oct 2017 3:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story