Harley-Davidson ने पेश की दो नई सॉफ्टेल मोटरसाइकल की झलक

Harley-Davidson teases two new softail motorcycles in a video.
Harley-Davidson ने पेश की दो नई सॉफ्टेल मोटरसाइकल की झलक
Harley-Davidson ने पेश की दो नई सॉफ्टेल मोटरसाइकल की झलक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हार्ले डेविडसन ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो नैकेड स्ट्रीटफाइटर और 250-500CC तक की बाइक पर काम कर रही है। हार्ले डेविडसन के इस ऐलान के बाद से दुनियाभर के मोटरसाइकस मार्केट में हलचल मच गई। खासतौर पर एशियाई मोटरसाइकल मार्केट में जहां ये मोटरसाइकल लॉन्च की जानी है। इस सबके बाद अब हार्ले डेविडसन ने एक वीडियो जारी किया है, वीडियो में दो बिल्कुल नई सॉफ्टेल मोटरलाइकलें दिख रही हैं। जिन्हें ब्रॉन्क्स और FXDR कहा जा रहा है। बाइक के इंस्ट्रुमेंट कंसोल को देखकर तो यही लगता है कि FXDR ही है। 

 

हार्ले डेविडसन ने अपनी नई FXDR में क्लिप ऑन हैंडल बार्स दिए हैं। इस हैंडलबार को 70 के दशक की XLCR कैफे रेसर मोटरसाइकल में लगाया जाता था। एक बार फिर कंपनी ने इस बाइक को जिंदा किया है। ऐसा अनुमान है कि बाइक में फैट बॉब जैसे बड़े डायामीटर वाले फोर्क्स दिए गए हैं। वहीं बात करें दूसरी बाइक की तो उसका नाम ब्रॉन्क्स हो सकता है, कंपनी ने इस नाम को पहले ट्रेडमार्क कराया था, संभव है कि इस साल आयोजित होने वाले इंटरनेशनल मोटरसाइकल शो में कंपनी इसे शोकेस करे। वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रॉन्क्स फुल कलर्ड TFT डैश के साथ दिखती है, संभवत: इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी हो।

ये भी पढ़ें : ABS के साथ जल्द लॉन्च होगी Bajaj Pulsar NS 160

हार्ले की ब्रॉन्क्स एक दमदार और मजबूत बाइक होगी जो शायद पावर क्रूजर के रूप में डुकाटी डिएवल को टक्कर दे। कंपनी के ऐलान से तो यही लगता है कि हार्ले डेविडसन अपनी सीमा से बाहर जाकर मोटरसाइकल लाइन अप के लिए दूसरी जगह तलाश रही है। हमें यकीन है कि हार्ले डेविडसन आगामी 2018 EICMA मोटरसाइकल शो में काफी धूम मचाएगी। 2018 EICMA नवंबर में मिलान में आयोजित होगा।

ये भी पढ़ें :  Vespa Notte 125 इंडिया में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

 

 

 

Created On :   4 Aug 2018 3:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story