VIRAL VIDEO: छोटे पप्पी ने भगवान से ऐसे की प्रार्थना, देखकर हो जाएंगे हैरान

Have you ever wondered how dogs pray? Check out this video!
VIRAL VIDEO: छोटे पप्पी ने भगवान से ऐसे की प्रार्थना, देखकर हो जाएंगे हैरान
VIRAL VIDEO: छोटे पप्पी ने भगवान से ऐसे की प्रार्थना, देखकर हो जाएंगे हैरान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हम सभी जब भी खुश या दुखी होते हैं, तो भगवान को याद करते हैं। खुशी में कहते हैं, भगवान तेरा ही चमत्कार है, वहीं कुछ गलत हो जाए और हम दुखी हों तो भी भगवान को ही याद कर उसके सामने अपना दुख जताने लगते हैं। ये तो हुई इंसानों की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंसान तो इंसान डॉग्स भी भगवान के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं और उनसे अपनी मनोकामना पूर्ति की कामना भी करते हैं। यकीन नहीं हो रहा है ना, लेकिन ये एकदम सही है। आइए आपको बताते है क्यूट पप्पी की कहानी...

प्रार्थना करते हुए डॉग का वीडियो वायरल

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक छोटा सा पमेरियन डॉग घर में बने भगवान के मंदिर के सामने न सिर्फ लेट कर कामना कर रहा है बल्कि वो तो अपने दो पैरों पर खड़ा होकर उनके सामने आगे के पैरों को जोड़कर नमन भी कर रहा है। इसके बाद वो हाथ जोड़कर ही भगवान के सामने घूम कर डांस भी करता है। उसके बाद वापस नीचे बैठ कर भगवान की पूजा में लग जाता है।

ये भी पढ़ें- तेज धार के चाकू से डॉगी ने मालिक को धमकाया, VIDEO हो गया वायरल

मालिक ने बनाया वीडियो

इस पप्पी की ये हरकत इतनी प्यारी है कि खुद मालिक उसका कायल हुआ जा रहा है, उसको अपने क्यूट पप्पी की हरकत इतनी पसंद आयी कि उसने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां फिल्माया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और वाट्सएप्प पर खूब धूम मचा रहा है। लोग इस प्यारे से पप्पी की वीडियो को पसंद करने के साथ-साथ खूब शेयर भी कर रहे हैं। 

 

Created On :   4 Nov 2017 2:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story