comScore

कान्स 2019: रिलीज हुआ हिना की पहली फिल्म 'लाइन्स' का पोस्टर, सोशल मीडिया पर किया शेयर


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान ने इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। इस दौरान वे रेड कारपेट पर बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। हिना ने जैसे ही रेड कारपेट पर चलना शुरु किया, सबकी निगाहें उन पर टिक गई। अपने पहले कान्स डेब्यू को खास बनाने के लिए हिना ने  Ziad Nakad के डिजाइनर सिल्वर शिमरी गाउन को चुना। उस दौरान उनके लुक्स चारों तरफ चर्चा का विषय बन गए। 

[removed][removed]

इसके अलावा हिना ने बॉलीवुड डेब्यू भी किया है। ​उनकी फिल्म 'लाइन्स' का पोस्टर, कान्स फिल्म फेस्टिवल में जारी किया गया। अपनी पहली फिल्म के पोस्टर को लेकर हिना काफी उत्साहित नजर आईं क्योंकि कान्स ​फेस्टिवल जैसे इवेंट में उनकी फिल्म का पोस्टर लांच होना बहुत बड़ी बात है। पोस्टर में हिना खान बहुत ही अलग दिख रही हैं। उनके माथे पर हैवी ज्लूरी है। साथ ही पोस्टर पर भारत पाकिस्तान का नक्शा भी दिख रहा है। 

अपनी फिल्म के पोस्टर को हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। अपने पोस्टर को साझा करते हुए हिना ने लिखा कि ''बीच में सीमाओं के कारण भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाजिया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है जो एक साधारण कहानी में इतनी बड़ी चुनौतियों का सामना नहीं करती है।''

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग जम्मू में हुई है। फिल्म में हिना के अलावा फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। फरीदा जलाल हिना खान की दादी का किरदार निभा रही हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह अगले महीने रिलीज हो सकती है। 

कमेंट करें
n0IpF