comScore

गीगी हैडिड के घर के बाहर स्पॉट हुए टेलर कैमरॉन, क्या कर रहे एक दूसरे को डेट?

गीगी हैडिड के घर के बाहर स्पॉट हुए टेलर कैमरॉन, क्या कर रहे एक दूसरे को डेट?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड सुपर मॉडल गीगी हैडिड और टेलर कैमरॉन आजकल एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालही में टेलर को गीगी के घर के बाहर देखा गया। दोनों एक दूसके के साथ काफी खुश लग रहे थे। टेलर करीब 6 बजे गीगी के अपार्टमेंट से बाहर निकले। इसके करीब 45 मिनट बाद गीगी भी अपार्टमेंट से बाहर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gíkonos

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

बता दें टेलर और गीगी दोनों ही फैशन इंडस्ट्री से हैं। दोनों इंस्टाग्राम के जरिए एक दूसरे के करीब आए। गीगी इससे पहले साल 2015 से पॉप स्टार जेयान मलिक के साथ रिलेशनशिप में थीं। पिछले साल ही दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला किया था। 

सुपरमॉडल गीगी हैडिड और टेलर कैमरॉन के बीच जरूर कुछ खास है। दोनों आज कल एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। जिससे खबरें आईं कि गीगी और टेलर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Messy or clean?? You make the call. . . . Had a great time working with @davidurbanke

A post shared by Tyler Cameron (@tylerjcameron3) on

गीगी ने खुद मीडिया के सामने अपने ब्रेकअप की खबरें स्वीकारी थी। उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप की खबरें कभी भी व्यक्तिगत नहीं होती हैं, इसलिए मैं इस पर खुलकर बात कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा जेन के प्यार और उनके सपोर्ट को हमेशा याद रखूंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जेन के साथ एक दोस्त बनकर हमेशा उनके साथ रहूंगी। मैं उनके अच्छे भविष्य के लिए कामना करती हूं। 

कमेंट करें
02O7M