पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इरफान ने कहा, मैंने गंभीर का करियर खत्म किया है

I ended Gautam Gambhirs white-ball career, claims pak pacer Mohammad Irfan
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इरफान ने कहा, मैंने गंभीर का करियर खत्म किया है
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इरफान ने कहा, मैंने गंभीर का करियर खत्म किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने दावा किया है कि, उनकी वजह से भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का करियर खत्म हो गया। इरफान ने कहा है कि, 2012 में उन्होंने सीमित ओवरों में गंभीर का करियर खत्म कर दिया था। इरफान ने पाकिस्तान के एक समाचार चैनल से कहा, गौतम गंभीर मुझसे डरते थे। मुझे लगता है कि, उनका करियर मेरी वजह से खत्म हुआ है। उसके बाद वे टीम में वापस नहीं आ पाए।

सात फुट एक इंच लंबे पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने 2012 में खेली गई सीरीज में गंभीर को चार बार आउट किया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज में इरफान ने गंभीर को दो बार और टी-20 सीरीज में एक बार आउट किया था। इस सीरीज के बाद गंभीर ने इंग्लैंड के खिलाफ एक सीरीज खेली थी लेकिन इसके बाद वह टीम से बाहर हो गए थे।

इरफान ने कहा, वह मुझे खेलना पसंद नहीं करते थे। जब दोनों टीमें नेट्स पर अभ्यास करती थीं तो वे मेरी आंखों से आंखे नहीं मिला पाते थे। मुझे याद है 2012 में मैंने उन्हें चार बार आउट किया था और वह मेरे खिलाफ असहज रहते थे।

इरफान यहीं नहीं रूके। उन्होंने यहां तक कहा है कि भारतीय बल्लेबाजों को उनकी गेंद नजर ही नहीं आती थी। उन्होंने कहा, जब मैं भारत के खिलाफ खेला तो उनकी बल्लेबाजी मेरे सामने असहज थी। कुछ खिलाड़ियों ने 2012 में मुझसे कहा भी था कि उन्हें मेरी लंबाई के कारण मेरी गेंद दिखती नहीं है साथ ही वह मेरी तेजी को भी नहीं पकड़ पाते हैं।

Created On :   7 Oct 2019 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story