comScore

भारत को वर्ल्ड कप में पंत की कमी खलेगी : गांगुली


हाईलाइट

  • पंत ने IPL-12 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 16 मैचों में 488 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने वाले ICC वनडे वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है की, वर्ल्ड कप में जाने वाली भारतीय टीम में पंत की कमी खलेगी। वर्ल्ड कप टीम में पंत के नाम को लेकर काफी चर्चा हुई, लेकिन सिलेक्टर्स ने उन्हें 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया है। 

IPL-12 में पंत का दमदार प्रदर्शन 

हालांकि, पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए खेलते हुए दमदार प्रदर्शन किया है और टीम को 6 सीजन बाद पहली बार प्लेऑफ में पहुंचाने में मदद की थी। गांगुली इस सीजन में दिल्ली की टीम के सलाहकार थे। पंत ने इस सीजन में दिल्ली के लिए 16 मैचों में 488 रन बनाए। 

पंत की कमी खलेगी

गांगुली ने कहा, भारत को वर्ल्ड कप में पंत की कमी खलेगी। गांगुली से जब पूछा गया कि क्या पंत को चोटिल केदार जाधव की जगह टीम में शामिल किया जाना चाहिए ? इस पर गांगुली ने कहा, आप इस तरह से नहीं कह सकते, मुझे उम्मीद है कि केदार जल्दी फिट होंगे, लेकिन फिर भी पंत की कमी टीम को खलेगी। 

रोहित सर्वश्रेष्ठ कप्तान

रोहित शर्मा ने रविवार को मुंबई इंडियंस (MI) को चौथी बार IPL का खिताब दिलाया। रोहित की कप्तानी पर गांगुली ने कहा, वह सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं, मुंबई और चेन्नई दोनों ही शानदार टीमें हैं। दिल्ली के इस सफल सीजन पर गांगुली ने कहा, हमारी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन फाइनल में जगह नहीं बना पाए। 

कमेंट करें
pJREz