भारतीय सेना का पाक को ताबड़तोड़ जवाब, PoK के आतंकी ठिकाने हुए तबाह

भारतीय सेना का पाक को ताबड़तोड़ जवाब, PoK के आतंकी ठिकाने हुए तबाह

डिजिटल डेस्क, कुपवाड़ा। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करने पर भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर जबरदस्त हमला बोला है। अपनी जवाबी कार्रवाई  में सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है। इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 4-5 सैनिकों के मारे जाने की खबर है। वहीं POK की नीलम घाटी के 4 आतंकी कैंपो पर आर्टिलरी गन से फायरिंग करके भारत के जवानों ने करीब 10 आतंकियों को मार गिराया।

 

 

 

 

बता दें कि पाकिस्तान ने आज (रविवार) तंगधार सेक्टर में फायरिंग करते हुए एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। सेना के सूत्रों के मुताबिक इस दौरान भारतीय सेना के 3 जवान शहीद हो गए। साथ ही फायरिंग की चपेट में आने से एक नागरिक की भी मौत और 8 नागरिक घायल हो गए। इसके अलावा पाकिस्तानी सेना द्वारा घुसपैठियों को भारतीय क्षेत्र में धकेलने की भी कोशिश की जा रही है। जिस पर भारतीय सेना भी जोरदार जवाबी कार्रवाई कर रही है।

 

भारत द्वारा अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है। जानकारी के मुताबिक भारत द्वारा दिये जा रहे मुंहतोड़ जवाब में पाक अधिकृत कश्मीर (POK) में भारी नुकसान हुआ है। वहीं पाकिस्तान की इस नापाक हरकत के चलते हमारे दो जवान शहीद हुए और एक नागरिक की मौत हो गई। इसके अलावा तीन नागरिकों के घायल होने की भी जानकारी है। बता दें कि पाकिस्तान सर्दियों की बर्फबारी शुरू होने से पहले ही भारत में ज्यादा से ज्यादा आतंकियों की घुसपैठ कराना चाहता है। इसी के चलते उसकी तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

 

 

इससे पहले भी 13 अक्टूबर को कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में और 11 अक्टूबर को पाकिस्तान की ओर से लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास नौशेरा सेक्टर में भी गोलीबारी की गई थी। जिसमें जवाबी कार्रवाई के दौरान भारत का एक जवान शहीद हो गया था।

Created On :   20 Oct 2019 4:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story