comScore

विलियमसन ने श्रीलंकाई फैंस के साथ कुछ ऐसे मनाया जन्मदिन, देखें फोटो और वीडियो

विलियमसन ने श्रीलंकाई फैंस के साथ कुछ ऐसे मनाया जन्मदिन, देखें फोटो और वीडियो

हाईलाइट

  • विलियमसन ने गुरुवार को श्रीलंका में मनाया अपना 29वां जन्म दिन
  • श्रीलंकाई फैंस के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, केक भी खाया

डिजिटल डेस्क। न्यूजीलैंड को ICC वनडे वर्ल्ड कप-2019 के फाइनल तक पहुंचाने वाले कप्तान केन विलियमसन ने अपना 29वां जन्मदिन एक अलग ही अंदाज में मनाया। विलियमसन के इस अंदाज ने दुनिया में सभी लोगों का दिल एक बार फिर जीत लिया है। न्यूजीलैंड और श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के बीच खेले जा रहे तीन दिवसीय वॉर्मअप मैच के पहले दिन गुरुवार को मैच के दौरान उनके कुछ श्रीलंकाई फैंस अपने चहेते क्रिकेटर विलियमसन के लिए मैदान पर केक लेकर पहुंचे।

मैच के दौरान हुए ब्रेक में केन विलियमसन भी अपने फैंस को निराश न करते हुए उनके बीच पहुंच गए और श्रीलंकाई फैंस के द्वारा लाया गया केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान जहां उनके फैंस ने उन्हें केक काटकर खिलाया। तो विलियमसन भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी अपने हाथों से फैंस को केक खिलाया। लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली और वह भी दिल खोलकर अपने फैंस से मिले। विलियमसन के इस खास बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

श्रीलंका क्रिकेट ने विलियमसन के इस खास बर्थडे सेलिब्रेशन पर ट्वीट किया। ट्वीट के साथ श्रीलंका क्रिकेट ने लिखा, 'बर्थडे सेलिब्रेट करने का क्या शानदार तरीका! केन विलियमसन ने अपना 29वां जन्मदिन श्रीलंकाई फैंस के साथ मनाया। उन्होंने वॉर्मअप मैच के दौरान फैंस के हाथों केक खाया।

न्यूजीलैंड टीम 8 अगस्त से 6 सितंबर तक श्रीलंका दौरे पर रहेगी। इस दौरान 8 अगस्त से शुरु हुए वॉर्मअप मैच के बाद न्यूजीलैंड को श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज और 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है। 

वर्ल्ड कप में केन विलियमसन को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। विलियमसन को शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है और इसी वजह से वो पूरी दुनिया में मशहूर भी हैं। वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद भी विलियमसन के चेहरे पर मुस्कुराहट थी और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

कमेंट करें
rMKUo