comScore

केरल: घायलों को ले जा रही एंबुलेंस ट्रक से भिड़ी, 8 की मौत, 4 घायल

केरल: घायलों को ले जा रही एंबुलेंस ट्रक से भिड़ी, 8 की मौत, 4 घायल

हाईलाइट

  • केरल के पलक्कड़ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा 
  • कार एक्सीडेंट के घायलों को लेकर अस्पताल जा रही थी एंबुलेंस

डिजिटल डेस्क, पलक्कड़। केरल के पलक्कड़ में भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि करीब चार लोग घायल हो गए हैं। दरअसल मामला रविवार का है। यहां एक एंबुलेंस कार एक्सीडेंट के घायलों को लेकर अस्पताल जा रही थी और रास्ते में मछली ले जा रहे एक ट्रक से भिड़ गई। हादसे में दो बच्चों समेत आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

थनिसरी में हुआ हादसा इतना भीषण था कि एंबुलेंस को काटकर शवों को निकालना पड़ा। मृतकों की पहचान निखिल, सिवान, नसर, फवास, सुधीर, उमर फारूक, वैशाख और सुबैर के रूप में हुई है। ये सभी पट्टांबी, शोरनुर और नेनमारा के रहने वाले थे। हादसा थनिसरी पोस्ट ऑफिस के पास हुआ। 

जानकारी के मुताबिक ये लोग कार से एक ट्रिप पर गए थे। रास्ते में ही उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि हादसे में उन लोगों को मामूली चोटें आई थीं जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। बाद में चेकअप के लिए उन्हें एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान एंबुलेंस का एक्सीडेंट हो गया। एंबुलेंस में कुल 12 लोग सवार थे। हादसे में एंबुलेंस चालक की भी मौत हो गई। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

कमेंट करें
QUu1w