नरेन-पोलार्ड की भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम में वापसी

Kieron Pollard, Sunil Narine return to West indies squad for first two T-20 against India
नरेन-पोलार्ड की भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम में वापसी
नरेन-पोलार्ड की भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम में वापसी
हाईलाइट
  • नरेन ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए 2 साल पहले टी-20 मैच खेला था
  • वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी शामिल

डिजिटल डेस्क, सेंट जॉन्स (एंटिगा)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ 3 अगस्त से शुरू हो रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। पहले 2 मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन और कैरोन पोलार्ड की वापसी हुई है। वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को भी शामिल किया गया है, जो वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हो गए थे। नरेन ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए 2 साल पहले टी-20 मैच खेला था।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) चयन समिति के अंतरिम चेयरमैन रोबर्ट हेन्स ने कहा, हमने महसूस किया कि, दुनिया भर की टी-20 लीगों में खेलने वाले नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी एक बार फिट और मानसिक रूप से खेलने के लिए तैयार हो जाए तो हमें उन्हें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का दोबारा मौका देना चाहिए।

दूसरी ओर, पोलार्ड पिछले साल नवंबर में भारत दौरे पर आखिरी बार वेस्टइंडीज की टीम के साथ आए थे। 12 टी-20 मैच खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज एंथोनी ब्राम्बल को भी टीम में शामिल किया गया है। दिग्गज क्रिस गेल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह सीरीज की बजाय कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेंगे। 3 और 4 अगस्त को फ्लोरिडा में पहले 2 मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में 6 अगस्त को खेला जाएगा। इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज और 2 टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे। 

टीम: जॉन कैम्पबल, ईविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल, कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, सुनील नरेन, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, एंथोनी ब्राम्बेल, आंद्रे रसेल, खारी पिएरे।


 

Created On :   23 July 2019 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story