comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शादी नहीं करने पर अड़ा Little cute सरदार, दी ऐसी दलीलें की वकील भी शरमाए

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 26th, 2017 11:59 IST

1.9k
0
0
शादी नहीं करने पर अड़ा Little cute सरदार, दी ऐसी दलीलें की वकील भी शरमाए

डिजिटल डेस्क, भोपाल। वर्तमान में किसी वीडियो या फोटो का वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं, सोशल प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई वीडियो चर्चा में बने रहते हैं, कुछ समय पहले यूट्यूब पर डाला गया लिटिल क्यूट सरदार जी का वीडियो आजकल फिर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी मां से शादी न करने को लेकर झगड़ता दिखाई दे रहा है। मार्च 2017 में डाले गए इस वीडियो को अब तक 31 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जीत के लिए अश्रुधारा एक मात्र तरीका 

किसी भी बच्चे को देखिएगा वो खुद की बात मनवाने के लिए आखिरी हथियार रोना ही है, मम्मी चॉकलेट ने दे तो रोना, भाई-बहन से खिलौना चाहिए तो रोना, नए कपड़े चाहिए तो रोना मतलब सीधा-साधा बोलें तो ये बच्चों का रामबाण है जिसके चलते उनके सारे काम पूरे हो जाते हैं। लेकिन ऐसा गर न हो तो बच्चें क्या करते हैं ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

शादी की बात पर दिया ये जवाब

दरअसल इस वीडियो में इस बच्चे की मां उसका वीडियो बना रही है और वो उसका नाम ‘मन्नू’ कहकर पूछ रही है कि क्या वो उसकी शादी करा दें, लेकिन वो बच्चा सिरे से शादी की बात को नकारता दिखाई दे रहा है। और सिर्फ नकार नहीं रहा बल्कि उसका पूरा प्रोटेस्ट भी कर रहा है। उसकी मां उसे अलग अलग तरीकों से बहला कर हां कराने की कोशिश करती है लेकिन इतना प्यारा दिखने वाला मन्नू शातिर भी बहुत है और वो किसी बहलावे में न आते हुए शादी के लिए साफ इंकार कर देता है

ये भी पढ़ें- नाखून काटवाते हुए बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि पिता के उड़ गए होश, देखें video

I Love You सुनकर आया गुस्सा

जब उसकी मां उसे कहती है एक लड़की का मैसेज आया था मैसेज में लिखा था मन्नू मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं, आई लव यू मन्नू। इस बात पर मन्नू का गुस्सा परवान चढ़ गया और उसने इरिटेट होकर अपनी मां को ही मारना शुरु कर दिया । इस बच्चे का कहना है कि वो शादी नहीं करना चाहता वो तो ताउर्म अपने मम्मी-डैडी के पास ही रहना चाहता है। भई अब बड़ा होकर शादी करे न करे बचपन में अपने माता-पिता के लिए उसका प्यार उसने जता दिया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर