comScore

Made In China का ट्रेलर 18 सितंबर को होगा रिलीज, एक्टर राजकुमार राव ने किया ये ट्वीट

Made In China का ट्रेलर 18 सितंबर को होगा रिलीज, एक्टर राजकुमार राव ने किया ये ट्वीट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग मूवी 'Made In China' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर के जरिए निर्माता ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की है। 18 सितंबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ऐक्ट्रेस मौनी राय नजर आएंगी। बता दें कि मौनी रॉय पहली बार राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं।

आज अपने ट्वीटर हैंडल पर राजकुमार राव ने 'मेड इन चाइना' का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- संभालकर पकड़िये, जिससे राज ना खुल पाए। सारे सवालों का जवाब मिलेगा 'मेड इन चाइना' के ट्रेलर में। 2 दिन में देखिए 'इंडिया का जुगाड़'

पोस्टर में दिखाई दिए ये कलाकार
पोस्टर में रेड कलर के सोफे पर राजकुमार राव बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पीछे मौनी रॉय, बोमन ईरानी, गजराज राव, परेश रावल और सुमित व्यास खड़े हुए हैं। इन चारों के हाथों में पटाखे दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जो पोस्टर रिलीज हुआ था उसमें राजकुमार राव हाथों में मैजिक सूप का डब्बा लिए खडे़ दिखाई दे रहे थे। राजकुमार राव की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

दीवाली पर होगी रिलीज फिल्म
बता दें कि ये फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्‍म से मिखिल मुसाले ने डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्‍यू किया है। वहीं फिल्म का निर्माण 'मडोक फिल्म्स' के अंतर्गत दिनेश विजन कर रहे हैं। मालूम हो कि पहले यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज डेट टल गई। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म में राजकुमार और मौनी गुजराती फोक सॉन्‍ग 'ओढ़नी ओढ़ू' को रीक्रिएट कर रहे हैं। 

फिल्म की कहानी पर एक नजर 
मेड इन चाइना में राजकुमार राव का नाम रघु और मौनी रॉय का नाम रुक्मणी होगा। फिल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक स्ट्रगलर व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे जिनकी शादी मौनी रॉय से हो जाती है। मौनी मुंबई की रहने वाली है और शादी के बाद वो अहमदाबाद आ जाती हैं। मौनी राजकुमार राव को चीन जाने के लिए मनाती हैं, ताकि वह व्यापार में तरक्की कर सकें। इसके बाद राजकुमार राव चीन जाते हैं।
 

कमेंट करें
X8mWe