comScore

नई मुंबई में शिवसेना-राकांपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, विधायक की कार में तोड़फोड़

March 02nd, 2019 00:15 IST
नई मुंबई में शिवसेना-राकांपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, विधायक की कार में तोड़फोड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नई मुंबई के ऐरोली इलाके में एक सभागृह के उद्घाटन के दौरान श्रेय लेने की होड़ में राकांपा और शिवसेना कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राकांपा विधायक संदीप नाईक की रेंज रोवर कार में भी तोड़फोड़ की। हंगामें पर काबू पाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

शुक्रवार को ऐरोली सेक्टर पांच में बने जानकीबाई कृष्णा मढवी सभागृह का उद्घाटन था। शिवसेना नगर सेवक के वार्ड में स्थित इस कार्यालय के उद्धाटन के लिए मुख्य अतिथि के रुप में शिवसेना के सांसद राजन विचारे को न्यौता दिया गया था। विचारे को आने में विलंब हो रहा था। इंतजार कर परेशान महापौर जयवंत सुतार ने दीप प्रज्जवलित कर दिया। इससे नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। राकांपा कार्यकर्ताओं ने भी जवाब दिया और धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया।

इसके बाद वहां खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई जिसमें राकांपा विधायक संदीप नाईक की भी कार थी। पुलिस को कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में पहुंचे सांसद विचारे ने कार्यालय का लोकार्पण किया वहीं नाराज महापौर मामले की शिकायत करने राकांपा कार्यकर्ताओं के साथ ऐरोली पुलिस स्टेशन पहुंच गए। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं ने ऐरोली, कोपरखैरणे, दिघा और घनसोली इलाकों में विरोध प्रदर्शन किया। फिलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।


 

कमेंट करें
v6Fes