comScore

आंख मारकर रातों-रात हिट हुई प्रिया प्रकाश सुप्रीम कोर्ट पहुंची 

September 06th, 2018 15:22 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी आंखो की अदाओं से रातों-रात इंटरनेट सनसनी बनीं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'ओरु ओदार लव' को लेकर उनके खिलाफ दर्ज मामलों को रद्द करने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई एक याचिका में प्रिया के वकील ने कोर्ट से मामले की तुरंत सुनवाई के लिए आग्रह किया है। इस मामले की सुनवाई मंगलवार को चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच द्वारा किए जाने की उम्मीद है।

फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के संबंधित गाने को इस्लाम की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताते हुए लोगों ने एक्ट्रेस और पूरी फिल्म की टीम के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। तेलंगाना और महाराष्ट्र में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश और फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ मुस्लिमों की भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज हुआ है। पहली शिकायत हैदराबाद में एक छात्र ने फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराई।

इसमें कहा गया कि पैगंबर मोहम्मद को एक गाने में खराब छवि दिखाई गई। हैदराबाद के छात्र ने आपत्ति जताते हुए कहा कि प्रिया का ये वीडियो उन्हें भी पसंद आया था मगर, जब उन्होंने मलयालम भाषा के इस गाने का अनुवाद किया तो उन्हे पता चला कि इसमें कुछ शब्द मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले हैं। केस दर्ज कराने वाले शख्स का कहना है कि मानिका मलयारा पूवी ‘ गाने का अंग्रेजी में अनुवाद करने पर पता लता है कि इससे मुस्लिमों के पैगंबर की शान में गुस्ताखी हो रही है।

बता दें कि प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म 'ओरू अडार लव' 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। इसी फिल्म का गाना 'मानिका मलयारा पूवी' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का वीडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं। 24 घंटे के भीतर इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई। प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी। कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं।

कमेंट करें
ycWDw