बीजेपी को ममता की चेतावनी, जो हमसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा

Mamata Banerjee hit out at BJP and said who clashes with TMC will be demolished
बीजेपी को ममता की चेतावनी, जो हमसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा
बीजेपी को ममता की चेतावनी, जो हमसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा
हाईलाइट
  • बंगाल में ईद के समारोह में ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला
  • ममता ने कहा- जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा
  • ये हमारा नारा है
  • मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है
  • वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जारी जुबानी जंग थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर तीखा प्रहार किया है। बुधवार को ममता बनर्जी ने खुलेआम बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा है कि, किसी को डरने की जरूरत नहीं है। जो हमसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा।

बुधवार को ममता बनर्जी बंगाल में रेड रोड पर ईद के समारोह में हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा, लोग आपके बारे में जो भी बात करते हैं उनके करने दीजिए, वो जो भी कहना चाहें वह कह सकते हैं, लेकिन हम लोगों के दिल की बात ही कहेंगे। 

ममता बनर्जी ने कहा, त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान। ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान। इसकी रक्षा हम लोग करेंगे। उन्होंने कहा, किसी को भी डरने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि जो भी हमसे टकराएगा, वो चूर-चूर हो जाएगा। यहीं हमारा नारा है।

ममता ने ये भी कहा, मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है। कभी-कभी जब सूरज उगता है तो उसकी किरणें बहुत तेज होती हैं लेकिन बाद में वे दूर हो जाती हैं। इसी तरह जितनी तेजी से उन्होंने EVM पर कब्जा किया, उतनी ही तेजी से वे चले जाएंगे।

इससे पहले ममता बनर्जी ने ट्वीट कर ईद की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ईद के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। धर्म निजी विश्वास का विषय हो सकता है लेकिन त्योहार सभी के हैं। आइए इस एकता की भावना को बनाए रखें और शांति-सद्भाव के साथ रहें।

Created On :   5 Jun 2019 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story