ममता बनर्जी की धमकी, बोलीं- मोदी से इंच-इंच का बदला लूंगी

ममता बनर्जी की धमकी, बोलीं- मोदी से इंच-इंच का बदला लूंगी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धमकी देते हुए कहा, मैं इंच-इंच का बदला लूंगी। आपने मुझे और बंगाल को बार-बार बदनाम किया है। ममता ने दक्षिण परगना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं केंद्रीय बलों का अपमान नहीं कर रही, लेकिन उन्हें मतदाताओं को प्रभावित करने का निर्देश दिया गया है।

ममता ने पश्चिम बंगाल में छह चरणों की हुई वोटिंग के बाद केंद्रीय बलों का इस्तेमाल वोटिंग के लिए करने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा बंगाल में केंद्रीय बलों की नियुक्ति करने के नाम पर बीजेपी जबरन आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ता को यहां भेज रही है। उन्होंने कहा, मुझे शक है कि आरएसएस कार्यकर्ताओं को (केंद्रीय बलों की) वर्दी में पश्चिम बंगाल में भेजा जा रहा है। 

ममता ने कहा कि घाटल निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष की सुरक्षा का प्रभार संभाल रहे केंद्रीय बलों के अधिकारियों की गोलीबारी में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यकर्ता घायल हो गया। उन्होंने कहा, आज केंद्रीय बलों ने एक केंद्र में गोली चलाई। मैंने सुना कि अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाला मेरा एक भाई घायल हो गया। 

ममता ने कहा, आपको यह करते हुए शर्म आनी चाहिए...आप यहां अपना कर्तव्य निभाने के लिए हैं। आज आप मोदी के तहत काम कर रहे हैं, कल को किसी ओर के तहत होंगे। तब आप क्या करेंगे ? भविष्य में दिन आएंगे जब इंच-इंच का बदला लिया जाएगा। बदला, हत्या कर नहीं लेकिन इसकी कीमत उन्हें चुकानी होगी। आपने कई बार बंगाल और मुझे बदनाम किया है। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा छह चरणों में मतदान के दौरान कई बार हिंसा दिखाई गई है। इस बार बंगाल में बंपार वोटिंग हुई है। पिछली बार 2014 के चुनाव में यहां बीजेपी ने 2 सीटें हासिल की थी, लेकिन इस बार बीजेपी का दावा है कि हम बंगाल में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे। 

Created On :   13 May 2019 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story