राहुल बोले- मोदी और शाह भारत को बांटकर, फैली नफरत के पीछे छिप गए हैं

Modi, Shah ‘hiding behind hate’ to escape anger of youth says Rahul Gandhi
राहुल बोले- मोदी और शाह भारत को बांटकर, फैली नफरत के पीछे छिप गए हैं
राहुल बोले- मोदी और शाह भारत को बांटकर, फैली नफरत के पीछे छिप गए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर देश के युवाओं के भविष्य को तबाह करने का आरोप लगाया। राहुल गांधी का ये बयान पीएम मोदी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने विपक्ष पर नागरिकाता संशोधन एक्ट और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने कहा, "भारत के युवाओं, मोदी और शाह ने आपका भविष्य बर्बाद कर दिया है। अर्थव्यवस्था को किए गए नुकसान और रोजगार की कमी पर आपके गुस्से का वे सामना नहीं कर सकते। इसलिए वे लोग हमारे भारत को बांटकर, फैली नफरत के पीछे छिप गए हैं। हम लोग उन्हें सिर्फ हर भारतीय के प्रति प्यार दिखाकर हरा सकते हैं।"

 

 

इससे पहले पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर लोगों में डर पैदा करने और संशोधित नागरिकता कानून के बारे में मुसलमानों को गुमराह करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि "CAA बिल के पास होने के बाद कुछ राजनीतिक दल अफवाहें फैलाने में लगे हैं। वे लोग भ्रमित कर रहे हैं, भावनाओं को भड़का रहे हैं।

पीएम ने कहा, "मैं इन भ्रम फैलाने वाले, झूठ बोलने वालों से पूछना चाहता हूं कि जब मैंने दिल्ली की सैकड़ों कॉलोनियों को वैध किया तो क्या किसी से पूछा था कि आपका धर्म क्या है, आपकी आस्था क्या है, आप किस पार्टी को वोट देते हैं, आप किस पार्टी के समर्थन हैं? क्या हमने आपसे कोई सबूत मांगे थे? 70 का सबूत लाओ, 75 का सबूत लाओ, 80 का सबूत लाओ, क्या हमने मांगा था?"

Created On :   22 Dec 2019 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story