comScore
Dainik Bhaskar Hindi

वायरल : बीजेपी नेत्री ने जड़े युवक को थप्पड़, दी अश्लील गालियां

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 21st, 2017 10:57 IST

1.3k
0
0

डिजिटल डेस्क,भोपाल।  इंटरनेट सेवा को विज्ञान का वरदान भी कहा जाता है, www यानि world wide web पूरी दुनिया में फैला ऐसा जाल है जो आपको कहीं भी बैठे पूरी दुनिया में घट रही बातों की जानकारी उपलब्ध कराता है और वो भी सिर्फ एक क्लfक में। वहीं सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है जो दुनिया भर के लोगों को आपस में जोड़ता है। लेकिन कभी-कभी ये वरदान अभिशाप भी बन जाता है।

मध्यप्रदेश के सिवनी की बीजेपी नेत्री रानी गूर्जर के लिए सोशल मीडिया अभिशाप ही प्रतीत हो रहा है, क्योंकि लोगों के बीच अच्छी छवि बनाने और अपने प्रचार के लिए निकली नेत्री सुर्खियों में तो आ गई लेकिन इसकी वजह कुछ और ही है। दरअसल इन दिनों बीजेपी नेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें स्वच्छता अभियान के चलते रानी गुर्जर हाथ में झाड़ू लिए दिखाई पड़ रही हैं।

युवक को मारे थप्पड़,कहे अश्लील शब्द

इस वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि ये महिला झाड़ू लगाते हुए एक युवक से बात करती हैं और फिर अचानक से उसे ताबड़तोड़ थप्पड़ मारना शुरु कर देती हैं, इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके द्वारा दी गई अश्लील गालियां भी साफ सुनी जा सकती हैं।

नशे में था युवक

हालांकि इसके बाद उन्होनें अपनी सफाई देते हुए कहा हम अपना काम कर रहे थे तभी ये युवक आ गया और मुझे काफी अश्लील बातें बोलने लगा, जिसपर मुझे गुस्सा आ गया। साथ ही उन्होनें बताया कि युवक काफी नशे की हालत में था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर