मप्र के राज्यपाल लाल जी टंडन और सीएम कमलनाथ ने दी ईद की बधाई

MP CM Kamalnath and Governor Lalji Tandon wishes on Eid al-Adha
मप्र के राज्यपाल लाल जी टंडन और सीएम कमलनाथ ने दी ईद की बधाई
मप्र के राज्यपाल लाल जी टंडन और सीएम कमलनाथ ने दी ईद की बधाई
हाईलाइट
  • कमलनाथ ने शुभकामना संदेश में कहा
  • यह त्यौहार खुदा की राह में कुर्बानी का महत्व बताता है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में ईद-उल-अजहा (बकरीद) का पर्व उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। ईदगाह और मस्जिदों में नमाज अता हो रही है। राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को बकरीद की बधाई दी है। राजधानी सहित राज्य के अन्य हिस्सों की ईदगाह और मस्जिदों में सुबह से विशेष नमाज का दौर जारी है। राजधानी में मुख्य नमाज ईदगाह मस्जिद में अता की गई। इस मौके पर सभी ने एक-दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी।

राज्यपाल लालजी टंडन ने ईद-उल-अजहा पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है। टंडन ने शुभकामना संदेश में कहा, ईद-उल-अजहा का त्यौहार त्याग और सद्भाव की प्रेरणा देता है। हमारे देश में सभी पर्व शांति, एकता और उत्साह के वातावरण में मनाने की परम्परा रही है। उन्होंने प्रदेशवासियों से शांति, सद्भाव और एकता के साथ यह त्यौहार मनाने की अपील की है। टंडन ने इस मौके पर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना भी की है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ईद-उल-अजहा के मौके पर नागरिकों, विशेष रूप से मुस्लिम समुदाय के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। कमलनाथ ने शुभकामना संदेश में कहा, यह त्यौहार खुदा की राह में कुर्बानी का महत्व बताता है। इसलिए इसे कुर्बानी या त्याग का त्यौहार भी कहते हैं।

Created On :   12 Aug 2019 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story